Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़There was ruckus at wedding due to rasgulla relatives got into fight bride house was also targeted

रसगुल्ले के चकर में शादी में हो गया बखेड़ा, रिश्तेदारों में हुई मारपीट, दुल्हन के घर को भी बनाया निशाना

शादी-बारातों में अक्सर खाने-पीने की चीजों को लेकर बवाल होते देखा गया है। कहीं मांस-मछली न बनाए जाने को लेकर मारपीट हो जाती है तो कहीं रसगुल्ले के चक्कर में बखेड़ा खड़ा कर दिया जाता है।

हिन्दुस्तान अमरोहा। हसनपुरSun, 14 July 2024 09:11 AM
share Share

शादी-बारातों में अक्सर खाने-पीने की चीजों को लेकर बवाल होते देखा गया है। कहीं मांस-मछली न बनाए जाने को लेकर मारपीट हो जाती है तो कहीं रसगुल्ले के चक्कर में बखेड़ा खड़ा कर दिया जाता है। इसी तरह का एक मामला यूपी के अमरोहा जिले से भी सामने आया है। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव झुरेरी में रसगुल्ला ने शादी के कार्यक्रम में बवाल करा दिया। दावत के दौरान रिश्तेदार ने एक रसगुल्ला ज्यादा मांग लिया, जिसे लेकर नोकझोंक के बाद जमकर मारपीट व पथराव हुआ। कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। घटना में घायल दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराने के संग कोतवाली में तहरीर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक झुरेरी निवासी किसान की बेटी की बारात शनिवार शाम आदमपुर के गांव पुरसल से आई थी। बारात चढ़त के बाद खाना चल रहा था। शादी में दुल्हन के जनपद बुलंदशहर के पलवाड़ा निवासी मामा व अन्य रिश्तेदार भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक रिश्तेदार ने भोजन परोसने वाले से एक रसगुल्ला ज्यादा मांग लिया। इस बात को लेकर नोकझोंक के बाद मारपीट हो गई। दुल्हन के घर पर पथराव की बात भी कही जा रही है। जिसके चलते घर की छत पर लगी टीन की चादर भी टूट गई। मौके पर अफरा तफरी मच गई।

मारपीट में दुल्हन की रिश्तेदार मामा व विद्यावति घायल हो गईं। मौके पर मची अफरातफरी के बीच घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि मारपीट में बारात पक्ष का कोई लेना देना नहीं था। जिस पक्ष से मारपीट हुई वह दुल्हन के रिश्तेदार हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें