Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Four contract drivers of UP Roadways dismissed in Hamripur

यूपी रोडवेज के चार संविदा चालक बर्खास्त, लंबे समय चल रहे थे गैरहाजिर

हमीरपुर में लंबे समय से गैरहाजिर चल रहे रोडवेज के चार संविदा चालकों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। इनमें से एक के खिलाफ मारपीट का मुकदमा भी दर्ज है।

Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान, हमीरपुरMon, 8 April 2024 01:59 PM
share Share

यूपी के हमीरपुर में लंबे समय से गैरहाजिर चल रहे रोडवेज के चार संविदा चालकों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। इनमें से एक के खिलाफ मारपीट की एफआईआर भी दर्ज है। संविदा पर ज्वाइनिंग के बाद कराए गए वेरिफिकेशन में एफआईआर की पुष्टि के बाद इसे भी नौकरी से निकाल दिया गया। एआरएम आरपी साहू के मुताबिक थाना सुमेरपुर के भौरा डांडा गांव निवासी संविदा चालक रीतेश कुमार जुलाई 2023 से गायब चल रहा था। 

रीतेश कुमार लगातार नोटिस भी जारी किए जा रहे थे फिर भी उसने ज्वाइन नहीं किया, इस पर उसे हटा दिया गया। घाटमपुर के पतारा स्थित रायपुर गांव निवासी संविदा चालक संदीप कुमार एक जनवरी 2024 से लगातार ड्यूटी पर नहीं आ रहा था। नोटिस के बाद इसकी भी संविदा समाप्त कर दी गई। 

तीसरा संविदा चालक कुरारा के पतारा गांव निवासी अनिल कुमार (तृतीय) भी कई दिनों से ड्यूटी से नदारद था, जिस पर इसकी संविदा भी समाप्त कर दी गई है। बिवांर के बिगहना गांव निवासी संविदा चालक मुकेश सिंह के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज समेत अन्य धाराओं में एफआईआर थी। पुलिस वेरिफिकेशन में पुष्टि होने पर इसकी भी नौकरी खत्म कर दी गई। एआरएम ने बताया कि संविदा में भर्ती होने के बाद चालक व परिचालकों का पुलिस वेरीफिकेशन कराया जाता है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें