Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़dost ki biwi se pyar dosti me hui dushman takrar hua bairi to premi-premika ne kiya suicide

दोस्त की बीवी से प्यार, दोस्ती में हुई तकरार, जमाना हुआ बैरी तो प्रेमी-प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

यूपी के शाहजहांपुर जिले में प्रेम-प्रसंग के मामले में खौफनाक मामला सामने आया है। शाहबाजनगर में बुधवार रात प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों पहले से शादीशुदा थे।

Dinesh Rathour हिन्दुस्तान, शाहजहांपुरThu, 6 June 2024 09:49 AM
share Share

यूपी के शाहजहांपुर जिले में प्रेम-प्रसंग के मामले में खौफनाक मामला सामने आया है। शाहबाजनगर में बुधवार रात प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों पहले से शादीशुदा थे। बताया जाता है कि ट्रेन से कटा युवक अपने ही दोस्त की बीवी से प्यार कर बैठा। दोस्त की बीवी भी उसे दिल दे बैठी। इस बात की जानकारी होने पर दोस्ती दुश्मनी में बदल गई, लेकिन प्यार कम नहीं हुआ। चोरी छिपे मिलने का सिलसिला जारी रहा। जब जमाना बैरी हो गया तो प्रेमी और प्रेमिका ने बुधवार रात ट्रेन कटकर जान दे दी। वह साथ जी न सके, लेकिन साथ में जान जरूर दे दी।

शाहजहांपुर महानगर से सटे गांव शाहबाजनगर निवासी राजू और गोधन में गहरी दोस्ती थी। दोनों साथ साथ रहते थे। करीब तीन साल पहले राजू और गोधन ने मिलकर एक साथ कपड़े की दुकान पार्टनरशिप में खोली थी। दुकान पर राजू की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी वंदना भी बैठती थी। ऐसे में वंदना और गोधन के बीच नजदीकी बढ़ने लगी। कब दोनों प्यार कर बैठे किसी को पता नहीं लगा। उनके प्यार के किस्से धीरे धीरे लोगों तक पहुंचे। राजू को भी पता लगा कि पत्नी वंदना बेवफाई कर रही है। राजू का पहले तो अपनी पत्नी वंदना से इस बात को लेकर विवाद हुआ, मारपीट तक हो गई। इसके बाद उसने गोधन से झगड़ा किया। दोस्ती तोड़ ली।

दुश्मनी कर ली। वंदना और गोधन के बीच दूरी हो गई, लेकिन जब भी राजू कमाने के लिए घर से जाता था, तब पत्नी वंदना अपने प्रेमी गोधन से मिलने के लिए चली जाती थी। इस बात की जानकारी होने पर राजू और आग बबूला होता था। आसपास के लोग राजू को चिढ़ाते भी थे। महिलाओं ने वंदना से बोलना बंद कर दिया था। घर में हर रोज ही राजू और वंदना के बीच झगड़ा होता था। बुधवार रात वंदना चोरी से घर से निकल कर प्रेमी गोधन से मिलने के लिए गई। दोनों ने बातचीत की, इसके बाद दोनों गांव के पास से ही गुजर रही ट्रेन से कटकर जान दे दी। यह घटना बुधवार रात करीब 12 बजे हुई। लोगों को जानकारी हुई तो सदर थाने की पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बता दें कि वंदना तीन बच्चों की मां थी और गोधन चार बच्चों का पिता था। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें