Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़cm yogi adityanath education model trending in gorakhpur on teachers day photos on twitter

टीचर्स डे पर ट़्विटर पर छाये सीएम योगी, पूरे दिन ट्रेंड करता रहा #यूपी योगी शिक्षा मॉडल

टीचर्स डे पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ का शिक्षा मॉडल ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा। यूजर्स ने कॉन्वेंट स्कूल की तर्ज पर विकसित हो रहे सरकारी मॉडल की खूबियों की सराहना की। कई स्‍कूलों की तस्‍वीरें साझा कीं।

Ajay Singh विशेष संवाददाता, लखनऊTue, 6 Sep 2022 12:29 AM
share Share

शिक्षक दिवस के अवसर पर सोमवार को ट्विटर पर पूरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल छाया रहा। ट्विटर पर सुबह से ही #UpYogiShikshaModel ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया। पूरे दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शिक्षा मॉडल टॉप ट्रेंड में बना रहा। यूजर्स ने प्रदेश में कॉन्वेंट स्कूल की तर्ज पर विकसित हो रहे सरकारी मॉडल की खूबियों की सराहना की।

मुख्यमंत्री ट़्विटर पर सीएम योगी #UpYogiShikshaModel को 15 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया तो 300 मिलियन लोगों ने इसे देखा। वहीं 55 मिलियन तक ट्रेंड पहुंचा। मुख्यमंत्री की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करोड़ों लोग उन्हे फालो करते हैं और समय-समय पर उनके कामों की सराहना करते हैं।

ट्विटर फालोवर्स ने वर्तमान स्कूल की फोटो शेयर कर तारीफ की
शिक्षक दिवस के अवसर पर ट्विटर पर मुख्यमंत्री के शिक्षा मॉडल की तारीफ होने लगी। देखते ही देखते ही ट्विटर पर #UpYogiShikshaModel  ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर यूजर्स ने प्रदेश में कॉन्वेंट स्कूल की तर्ज पर विकसित हो रहे सरकारी मॉडल की खूबियों की सराहना की।

मुख्यमंत्री योगी के एक ट्विटर फॉलोवर फैन ने महाराजगंज के एक सरकारी स्कूल की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि महाराजजी का शासन उत्तम से उत्तम है। फोटो में स्कूल में बच्चों को मिड डे मील बांटा जा रहा है। एक फॉलोवर ने अलीगढ़ के गांव रोहिना सिंघपुर ब्लॉक धानीपुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल की एक तरफ वर्ष 2017 की फोटो शेयर की, जो बदहाली का दास्तां बयां कर रही थी। 

वहीं फॉलोवर ने दूसरी तरफ उसी सरकारी स्कूल की वर्तमान फोटो शेयर की जोकि देखने में बहुत ही सुंदर लग रही थी। स्कूल फर्नीचर, बाउंड्रीवॉल, वॉलपेंटिंग की वजह से देखने में काफी खूबसूरत लग रहा था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें