Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़A young man and a girl committed suicide by jumping in front of a car on the Purvanchal Expressway what was the reason

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर युवक और युवती ने गाड़ी के आगे कूद कर दी जान, क्या थी वजह?

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर युवक और युवती ने गाड़ी के आगे कूद कर जान दे दी। लड़के का शिनाख्त हो गया। लड़की का शिनाख्त पुलिस कर रही है।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, बाराबंकीThu, 14 Dec 2023 04:50 AM
share Share

बाराबंकी जिले में हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक युवक और युवती ने वाहनों के आगे कूदकर कर आत्महत्या कर ली। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों ही हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं।  पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बलिया से लखनऊ जाने वाली लेन पर युवक और युवती के क्षत विक्षत शव पड़े होने की सूचना पर हैदरगढ़ कोतवाली मौके पर पहुंची।

कोतवाली पुलिस ने दोनों के शव को शिनाख्त करने का प्रयास किया। पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। जिसमें नजर आया कि रात में 11:57 पर एक लड़की तेज रफ्तार आ रही कार के आगे कूद जाती है। वही 12:08 पर युवक एक तेज रफ्तार ट्रक के आगे कूद जाता है। पुलिस ने कहा कि युवक की पहचान हो गई है। युवक की पहचान सुरेश कुमार रावत (20) पुत्र राममिलन निवासी कल्याणपुर अंसारी के रूप में की गई। युवती के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे है। वह भी हैदरगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है। घटना के कारणों की भी जानकारी पुलिस जुटा रही है।
 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें