Notification Icon

भोजपुर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

टांडा बाजपुर हाईवे पर सरदार नगर के पास बुधवार की दोपहर एक बजे सामने से आ रही बाइक को ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठी उसकी भाभी और भतीजी गंभीर रूप...

Newswrap हिन्दुस्तान, मुरादाबादWed, 1 July 2020 12:54 PM
share Share

टांडा बाजपुर हाईवे पर सरदार नगर के पास बुधवार की दोपहर एक बजे सामने से आ रही बाइक को ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठी उसकी भाभी और भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद ट्रक मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में युवक की मौत से परिजन गहरे सदमे में हैं।

जिला रामपुर के टांडा के गांव बादली निवासी शैलेश पुत्र सतीश सिंह अपनी भाभी लता और नौ वर्षीय भतीजी आंचल के साथ किसी काम से मुरादाबाद की तरफ जा रहे थे। जैसे ही बाइक थाना क्षेत्र के ग्राम सरदारनगर के पास पहुंची तब सामने से आ रहे एक ट्रक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार तीनो लोग घायल हो गए। मौके पर ही शैलेश की मौत हो गई जबकि पीछे बैठी उसकी भाभी लता और भतीजी आचल 9 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। एंबुलेंस द्वारा दोनों घायलों को मुरादाबाद के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मौके से ट्रक चालक टक्कर मारकर फरार हो गया मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक अश्वनी कुमार ने मृतक के शव को सील करके पीएम कराने के लिए जिला मुख्यालय भेजा। अचानक हुए हादसे से परिजन गहरे सदमे में है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें