Notification Icon

सुलतानपुर : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर के शाहपुर नानेमऊ स्थित इलाहाबाद बैंक में हुई लूट में शामिल एक शातिर बदमाश को स्वाट व अखण्डनगर थाना की संयुक्त टीम ने धर दबोचा है। पकड़े गए बदमाश पर 50 हजार का ईनाम घोषित...

निज संवाददाता  सुलतानपुर।Sat, 23 Feb 2019 01:01 PM
share Share

सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर के शाहपुर नानेमऊ स्थित इलाहाबाद बैंक में हुई लूट में शामिल एक शातिर बदमाश को स्वाट व अखण्डनगर थाना की संयुक्त टीम ने धर दबोचा है। पकड़े गए बदमाश पर 50 हजार का ईनाम घोषित था। उसके पास से तमंचा, कारतूस, एक बाइक व लूट के कुछ रुपए भी बरामद करने का दावा पुलिस ने किया है।

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी अनुराग वत्स ने घटना का खुलासा किया गया। उन्होंने बताया कि अखण्डनगर थानाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव व स्वाट टीम प्रभारी रतन कुमार शर्मा के नेतृत्व में टीम लगातार वांछित व ईनामी बदमाशों की धरपकड़ में लगी थी। इस दौरान पता चला कि 11 जनवरी को मोतिगरपुर क्षेत्र में हुई बैंक लूट में शामिल अभियुक्त बाइक से कलान चौराहे से बीबीगंज बाजार की तरफ जा रहे थे। संयुक्त टीम कलान नहर की पुलिया पर पहुंची। पुलिस को देखकर सामने से आ रहे बदमाशों ने अपनी बाइक घुमा ली और नहर की पटरी की तरफ भागे। इस बीच उनकी गाड़ी बंद हो गई। एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर भी किया।

इस दौरान एक को पकड़ लिया गया, दूसरा बदमाश भाग निकला। पकड़े गए बदमाश की पहचान जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के अमावा खुर्द निवासी रिंकू उर्फ प्रभाकर के रूप में की गई है। उसके पास से एक तमंचा, कारतूस, एक फर्जी नम्बर की बाइक तथा 21 सौ रुपए बरामद बताए गए हैं।  पकड़ा गया बदमाश जौनपुर का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कुल 10 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें