Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गोंडाrape with minor in gonda girl is in serious condition

गोंडा में सरे शाम फिर नाबालिग लड़की से रेप, हालत गंभीर

तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम नाबालिग लड़की के साथ रेप का घिनौना मामला प्रकाश में आया है। देर शाम शौच के लिए लड़की को एक युवक ने बंधक बना कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। लड़की ने...

लाइव गोंडाFri, 29 June 2018 05:17 PM
share Share

तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार देर शाम नाबालिग लड़की के साथ रेप का घिनौना मामला प्रकाश में आया है। देर शाम शौच के लिए लड़की को एक युवक ने बंधक बना कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। लड़की ने विरोध किया तो उसे बेल्ट से बुरी तरह मारा गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

मामला तरबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां के निवासी पीड़ित पिता ने थाने पर दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी शाम 6 बजे के करीब शौच को गयी थी, जिसको पहले से घात लगाकर बैठे दयाशंकर पुत्र रामशिव साहू ने दबोच लिया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब लड़की चीखी चिल्लाई तो गांव वालों के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गया। प्रभारी थानाध्यक्ष सजीत कुमार सिंह ने बताया की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज करके लड़की को डाक्टरी परीक्षण को भेजा जा रहा है। आरोपी को जल्द ही गिरप्तार कर लिया जायेगा।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें