Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Minister Kirori Lal Meena announced his resignation after BJP lost the Lok Sabha elections in Rajasthan

'प्याऊ पर पानी पिलाऊंगा', दौसा समेत 7 सीटों पर बीजेपी के हारने पर मंत्री किरोड़ी लाल बोले 

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मुझे पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी थी।सातों सीटों में से एक पर भी भाजपा की हार हुई तो वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरTue, 4 June 2024 12:13 AM
share Share

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मुझे पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी थी। अगर इन सातों सीटों में से एक पर भी भाजपा की हार हुई तो वे मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे और यहां पानी पिलाएंगे। बता दें इससे पहले किरोड़ी लाल ने कहा था कि दौसा से बीजेपी लोकसभा का चुनाव हार जाती है तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। दौसा से कांग्रेस के मुरारी लाल मीणा की जीत तय मानी जा रही है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दौसा में रोड शो के दौरान मुझे 7 लोकसभा सीटों की लिस्ट सौंपी थी। इस दौरान मैंने प्रचार तो प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों पर किया, लेकिन 7 सीटों पर विशेष मेहनत की थी। ऐसे में जिन 7 सीटों पर मैंने विशेष मेहनत की है, उनमें से अगर एक भी सीट भाजपा हारती है तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। मंत्री मीणा के इस बयान के बाद किरोड़ी समर्थकों की सांसें थमी हुई हैं। 

किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के दौसा से भाजपा को खत्म करने के बयान पर पलटवार किया और कहा कि उनको घमंड और अहंकार हो गया है। मुरारी लाल ये भी कह रहे हैं कि वो भाजपा को दौसा से खत्म कर देंगे, लेकिन भाजपा को इंदिरा गांधी और दुनिया की कोई ताकत खत्म नहीं कर सकी। भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है। ऐसे में मुरारी लाल का ये बयान ठीक नहीं है।

इस दौरान किरोड़ी लाल ने राजस्थान की बाड़मेर, चूरू सहित कुछ सीटों पर टक्कर बताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से वादा किया था, लेकिन जब प्रधानमंत्री दौसा में रोड शो करने आए तब उन्होंने मुझे 7 सीटों की लिस्ट थमा दी थी। मैंने प्रदेश में 11 सीटों पर काम किया, लेकिन 7 सीटों पर ज्यादा मेहनत की थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कि भरतपुर, करौली-धौलपुर, अलवर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, टोंक-सवाई माधोपुर और कोटा-झालावाड़ सीट पर भाजपा प्रत्याशी हारा तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा। वहीं, किरोड़ी मीणा के इस बयान के बाद उनके समर्थकों में खलबली मची हुई है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें