Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Kota News: Rape victim commits suicide in Kota dies in hospital

Kota News: कोटा में दुष्कर्म पीड़िता ने किया आत्मदाह, अस्पताल में तोड़ा दम

राजस्थान के कोटा जिले के  इटावा खंड के बूढ़ादीत थाना क्षेत्र से एक युवती ने आत्मदाह कर लिया। घटना के बाद युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरFri, 14 June 2024 11:51 AM
share Share

राजस्थान में सत्ता बदलने के बाद भी महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे है। ये अलग बात है कि अब बीजेपी के नेता खामोश है। नहीं सहेगा राजस्थान का नारा देकर  गहलोत सरकार को घेरने वाले बीजेपी के नेता महिला अत्याचार पर चुपी साधे हुए है। कोटा जिले के  इटावा खंड के बूढ़ादीत थाना क्षेत्र से एक युवती ने आत्मदाह कर लिया। घटना के बाद आनन-फानन में युवती को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में युवती के परिजनों ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। साथ ही कहा गया कि युवती दुष्कर्म से आहत थी और आखिरकार ने उसने यह कदम उठाया।

परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार मामला गुरुवार देर रात का है। रिपोर्ट में बताया गया कि युवती को गांव का ही एक युवक लेकर फरार हो गया था। इसके बाद आरोपी उसे एक कमरे में ले गया, जहां उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी का चचेरा भाई सड़क पर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था।परिजनों की ओर से बताया गया कि गुरुवार रात को जब वो उठे तो देखा कि युवती घर पर नहीं थी। ऐसे में उसकी तलाश की गई, लेकिन बाद में पता चला कि आरोपी ने उनकी के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में थाना अधिकारी भंवर सिंह गुर्जर ने कहा कि आत्मदाह करने वाली युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें