Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Former CM Ashok Gehlot accused CM Bhajan Lal of suppressing the voice of the opposition

विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है भजनलाल सरकार, ऐसा क्यों बोले अशोक गहलोत

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पूर्व विधायक संयम लोढ़ा पर एफआईआर दर्ज करने पर सीएम भजनलाल पर निशाना साधा है।गहलोत ने कहा फर्जी मुकदमें दर्ज कर सरकार विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 30 June 2024 10:03 AM
share Share

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पूर्व विधायक संयम लोढ़ा पर एफआईआर दर्ज करने पर सीएम भजनलाल पर निशाना साधा है। गहलोत ने एक्स पर लिखा- पहले पीसीसी प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एवं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली  के खिलाफ कोटा में एफआईआऱ एवं अब सिरोही में पूज्य संत पोमजी महाराज की पत्नी के हत्यारों को पकड़ने के लिए किए गए शांतिपूर्ण प्रदर्शन में पूर्व विधायक संयम लोढ़ा  के खिलाफ एआईआर दर्ज करना दिखाता है कि राज्य सरकार इन मुकदमों से अपनी असफलता छिपाना और विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है। इस तरह के फर्जी मुकदमे कायम करने की बजाय पुलिस को हत्यारों को पकड़कर पीड़ित पक्ष को न्याय सुनिश्चित करवाना चाहिए।

हमारी सरकार ने कोविड में काफी समय तक परीक्षाएं ना हो पाने के बावजूद भी बेहतरीन इंतजाम कर करीब 3 लाख सरकारी नौकरी दी थीं। कल राजस्थान सरकार ने रोजगार महोत्सव मनाकर हमारी सरकार द्वारा नौकरी दिए गए नए सरकारी कर्मचारियों को जॉइनिंग लेटर दिए। 7 महीने में भाजपा सरकार ना एक नौकरी दे पाई है और ना ही बेरोजगारी भत्ता दे रही है। सिर्फ भ्रामक प्रचार एवं सरकारी अधिकारियों से राजनीतिक बयानबाजी करवाकर रोजगार के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश का युवा देख रहा है कि कैसे झूठे वादे कर राज में आई भाजपा सरकार केवल कपोल प्रचार कर उनके भविष्य से खेल रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें