Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़CM Bhajanlal Sharma reached Ashok Gehlot residence enquired about Gehlot well-being

सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे अशोक गहलोत के आवास, पूर्व सीएम की कुशलक्षेम पूछी

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने आज पूर्व सीएम अशोक गहलोत उनके आवास पर मुलाकात की। सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर लिखा- आज प्रदेश के पूर्व के अस्वस्थ होने पर आवास पहुंच कर कुशलक्षेम पूछी।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरTue, 25 June 2024 02:35 AM
share Share

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने आज पूर्व सीएम अशोक गहलोत उनके आवास पर मुलाकात की। सीएम भजनलाल शर्मा ने एक्स पर लिखा- आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जी के अस्वस्थ होने पर आवास पहुंच कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।  मैं प्रभु से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।सीएम भजनलाल शर्मा से पहले स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र खींवसर ने भी गहलोत का हालचाल जाना था। बता दें लोकसभा चुनाव में पंजाब दौरे के दौरान ही अशोक गहलोत अस्वस्थ हो गए थे। गहलोत ने एक्स पर इसकी जानकार दी थी।

उन्होंने एक्स पर लिखा- आज मेरी चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता एवं गढ़शंकर में कांग्रेस प्रत्याशी विजय सिंगला के समर्थन में पब्लिक रैली प्रस्तावित थीं। इसके लिए शाम को चंडीगढ़ पहुंच गया था परन्तु कल रात से स्लिप डिस्क संबंधी परेशानी होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर सारे कार्यक्रम रद्द करते हुए वापस जयपुर आना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि मेरी पंजाब के सभी मतदाताओं से अपील है कि किसानों एवं सैनिकों के सम्मान, लोकतंत्र की रक्षा एवं देश में सौहार्द बनाए रखने के लिए कांग्रेस को वोट दें एवं अपने क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाएं। इसके बाद से ही गहलोत अस्वस्थ चल रहे है। घर पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे है। हाल ही में लोकसभा चुनाव में जीते कांग्रेस के प्रत्याशियों ने भी गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात की थी।


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें