Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Bhajanlal minister Kirodilal Meena kept silence on the question of his resignation from the ministerial post

राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल के इस्तीफे पर सस्पेंस बरकरार, अब आय़ा ये बड़ा अपडेट

राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा इस्तीफे के सवाल पर चुप्पी साधे हुए है। दूसरी तरफ किरोड़ी लाल ने सरकारी गाड़ी लौटा दी है और सचिवालय जाना भी बंद कर दिया है। इस्तीफे पर संशय बना हुआ है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 16 June 2024 01:13 AM
share Share

राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा इस्तीफे के सवाल पर चुप्पी साधे हुए है। दूसरी तरफ किरोड़ी लाल ने सरकारी गाड़ी लौटा दी है और सचिवालय जाना भी बंद कर दिया है। बता दें किरोड़ी के इस्तीफे संशय बना हुआ है। शनिवार को सिरोही के माउंट आबू पहुंचे, जहां पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर जब मीडिया ने उनसे इस्तीफे को लेकर सवाल किया तो वो खामोश हो गए। साथ ही मुंह पर उंगली रख ली। दरअसल, कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने सरकारी कामों से दूरी बना रखी है। यहां तक कि वो सचिवालय और कृषि भवन भी नहीं जा रहे हैं और न ही सरकारी वाहनों का इस्तेमाल कर रहे हैं। यही वजह है कि उनके इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई हैं। इस बीच शनिवार को किरोड़ीलाल मीणा निजी वाहन से माउंट आबू पहुंचे। 

टोंक-सवाई माधोपुर सहित छह लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों और विधायकों के साथ ही स्थानीय नेताओं को चुनावी नतीजों की समीक्षा के लिए बुलाया गया था, जिसमें मीणा शामिल नहीं हुए। ऐसे में इस बैठक में उनके न शामिल होने को भी उनके इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा है। डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने लोकसभा चुनावों के प्रचार के दौरान घोषणा की थी कि अगर भाजपा उम्मीदवार दौसा सीट हार जाते हैं तो वो मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। 

साथ ही उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने उन्हें सात सीटों की जिम्मेदारी दी है। इन सीटों पर भाजपा हारी तो वे मंत्री पद छोड़ देंगे। भाजपा दौसा सीट हार गई। साथ ही पूर्वी राजस्थान की दौसा के अलावा पार्टी को करौली-धौलपुर, टोंक-सवाई माधोपुर और भरतपुर सीट पर भी हार का सामना करना पड़ा। इन सीटों पर पार्टी की पराजय के बाद किरोड़ीलाल मीणा ने एक्स पर लिखा- 'प्राण जाए पर वचन न जाई। कांग्रेस ने भी किरोड़ी पर तंज कसा है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें