Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Ashok Gehlot Said On Exit Poll: Exit poll estimates have increased Ashok Gehlot concern

Exit Poll: एग्जिट पोल के अनुमानों पर अशोक गहलोत का आया रिएक्शन, कहीं ये बड़ी बात

।लाएग्जिट पोल के अनुमानों ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, गहलोत बोले- मोदी के डर से भाजपा की एकतरफा जीत दिखा रहा मीडिया एग्जिट पोल के अधिकांश अनुमानों में भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को बहुमत मिला है।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरSun, 2 June 2024 07:58 AM
share Share

एग्जिट पोल के अनुमानों ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, गहलोत बोले- मोदी के डर से भाजपा की एकतरफा जीत दिखा रहा मीडिया एग्जिट पोल के अधिकांश अनुमानों में भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने का दावा किया जा रहा है। इससे कांग्रेस के खेमे में चिंता बढ़ गई है। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एग्जिट पोल के अनुमानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम की धमकी के डर के कारण सभी चैनल भाजपा की एकतरफा जीत दिखा रहे हैं। अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह धमकाने वाली भाषा का इस्तेमाल शुक्रवार की पब्लिक रैली में किया था. उसी का असर आज एग्जिट पोल्स में दिख रहा है और चैनल उसी डर में भाजपा को एकतरफा जीतता हुआ दिखा रहे हैं। जनहित इसी में है कि एग्जिट पोल्स का हाल 2004 की तरह हो।

राजस्थान के तमाम कांग्रेस नेता देश में इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलने और राजस्थान में कांग्रेस को डबल डिजिट में सीट मिलने का दावा करते आए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी अपने बयानों में दावा किया था कि देश में जनता कांग्रेस की अगुवाई वाले इंडिया गठबंधन को बहुमत देने जा रही है। जबकि राजस्थान में दस से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा भी किया गया। हालांकि, एग्जिट पोल के अनुमानों में देश में भाजपा और एनडीए को साफ बहुमत मिलने और राजस्थान में 23-25 सीट भाजपा को मिलने की बात कही जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें