Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़khesari lal yadav give money to seema haider for film shooting seema sachin news

खेसारी लाल यादव ने सीमा हैदर को दिए पचास हजार रुपए... वायरल वीडियो का क्या है सच?

Seema Haider news: वीडियो में सुना जा सकता है कि 'दोस्तों... अभी-अभी सीमा हैदर और खेसारी का हुआ फिल्म का शूटिंग... देखिए लाइव तस्वीरें। शूटिंग के दौरान सीमा ने गर्दा उड़ा दिया...'

Devesh Mishra लाइव हिंदुस्तान, ग्रेटर नोएडाThu, 19 Oct 2023 09:27 AM
share Share

Seema Haider news, Khesari Lal Yadav: पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर अब टीवी चैनलों के इंटरव्यू में तो कम दिखती है लेकिन सोशल मीडिया पर उसके वीडियो जमकर वायरल होते हैं। सीमा भी यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर खूब रील्स और वीडियो पोस्ट करती है। नवरात्रि के तीसरे दिन वो और सचिन ग्रेटर नोएडा में एक नए घर में गृह प्रवेश किए। इस दौरान सीमा ने बताया कि उसने और उसके आशिक सचिन ने सोशल मीडिया से कमाए पैसों से मकान बनवाया है। दिनोंदिन उसके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं। बीते दिनों एक बिजनेसमैन ने सीमा और सचिन को नौकरी का ऑफर भी दिया था। उसकी लव स्टोरी पर एक फिल्म भी बन रही है। ऐसे में एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बताया गया है कि भोजपुरी के मशहूर गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव ने सीमा को पचास हजार रुपए दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने और पैसे देने की भी बात कही है। क्या सच में सीमा को खेसारी से पैसे मिले हैं? आइए जानते हैं।

वायरल वीडियो में क्या?
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में बताया गया है कि सीमा और खेसारी दोनों मिलकर एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वीडियो में कई क्लिप लगाए गए हैं। इसके अलावा सीमा और खेसारी की कई तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में सुना जा सकता है कि 'दोस्तों... अभी-अभी सीमा हैदर और खेसारी का हुआ फिल्म का शूटिंग... देखिए लाइव तस्वीरें। शूटिंग के दौरान सीमा ने गर्दा उड़ा दिया। खेसारी लाल ने सीमा को हिरोइन बना दिया। खेसारी ने फिल्म में काम करने के लिए सीमा को पचास हजार रुपए दिए हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद वो और भी पैसे देंगे।' वायरल हो रहे इस वीडियो का 'लाइव हिंदुस्तान' ने फैक्ट चेक किया। फैक्ट चेकिंग में यह वीडियो पूरी तरह से फेक और भ्रामक निकला है।

वायरल वीडियो का सच
खेसारी का सीमा को पचास हजार रुपए देने का वीडियो पूरी तरह से भ्रामक है। वीडियो में सीमा और सचिन की कई फेक तस्वीरें लगाई गई हैं। एडिटिंग टूल का इस्तेमाल कर के सीमा का चेहरा किसी और एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है। वीडियो में कई मौके के छोटे-छोटे क्लिप शेयर किए गए हैं। वहीं एक अश्लील तस्वीर भी लगाई गई है जो कि फेक है। सीमा हैदर की लव स्टोरी पर अमित जानी नाम के एक प्रोड्यूसर 'कराची टू नोएडा' नाम की एक फिल्म बना रहे हैं। सीमा ने खेसारी के साथ फिल्म शूटिंग की न तो कोई बात कही है और न ही उसने कोई तस्वीरें या पोस्ट शेयर की हैं। खेसारी लाल यादव ने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा किसी भी प्रोडक्शन हाउस की ओर से ऐसी फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वायरल वीडियो में गलत तथ्य दिए गए हैं।

गौरतलब है कि शादीशुदा सीमा का दावा है कि एक गेम खेलते हुए उसे सचिन से प्यार हो गया। कई देशों का सरहद लांघ कर वो भारत चली आई। वो अपने साथ चार बच्चे भी लेकर आई है। उसका दावा है कि उसने मुस्लिम धर्म त्याग हिंदू धर्म अपना लिया है। वो अब अंतिम सांस तक भारत में ही जीने-मरने की बात कह रही है। कई मौकों पर वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी करती है। रक्षाबंधन के दिन उसने पीएम मोदी, सीएम योगी, समेत कई नेताओं को राखी भी भेजी थी।   

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें