Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़class eleven student kills self in delhi school hostel

दोस्तों के स्कूल छोड़ने से दुखी था 11वीं का छात्र, हॉस्टल में फांसी लगाकर दे दी जान

दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है।स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोस्तों के स्कूल छोड़ने से वह दुखी था।

Admin पीटीआई, नई दिल्लीFri, 26 July 2024 04:08 PM
share Share

दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है। यहां एक स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले छात्र ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि 11वीं कक्षा के एक छात्र ने द्वारका स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि द्वारका के स्कूल में हुई इस घटना की जानकारी 25 जुलाई को मिली। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो छात्रावास में एक 16 वर्षीय लड़के को मृत पाया।

पुलिस ने कहा कि मृत छात्र के एक सहपाठी के अनुसार वह परेशान था, क्योंकि उसके दोस्तों ने स्कूल छोड़ दिया था। उसके दोस्तों ने अन्य संस्थानों में विज्ञान स्ट्रीम में प्रवेश ले लिया था। उस लड़के के पिता ने उसे आर्ट्स स्ट्रीम में इसी स्कूल में पढ़ाई जारी रखने की सलाह दी थी। दोस्तों के स्कूल छोड़ने के बाद वह अकेलापन महसूस कर रहा था और परेशान था।

25 जुलाई को सुबह लगभग 6 बजे उसने छत की लोहे की पट्टी से चादर बांधकर उससे लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। मामले में और किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है। पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने बीएनएसएस की धारा 194 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें