Notification Icon
Hindi Newsएनसीआर न्यूज़body of a two-year-old boy found in an abandoned toilet in central Delhi

दिल्ली के खाली पड़े टॉयलेट में बच्चे की लाश, मची सनसनी; परिजनों का हंगामा

इधर बच्चे के परिजनों ने इस घटना के विरोध में आनंद पर्वत इलाके में प्रदर्शन किया। इससे न्यू रोहतक रोड के दोनों कैरेजवे पर यातायात जाम लग गया। परिजनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Nishant Nandan पीटीआई, नई दिल्लीSun, 21 July 2024 02:23 PM
share Share

सेंट्रल दिल्ली में खाली पड़े एक टॉयलेट में 2 साल के बच्चे की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि एक झोपड़ी के नजदीक स्थित इस टॉयलेट में बच्चे की लाश मिली है। बच्चे की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक बच्चे के परिजन भी वहां पहुंच गए। बच्चे के परिजनों ने इस घटना के विरोध में आनंद पर्वत इलाके में प्रदर्शन किया। इससे न्यू रोहतक रोड के दोनों कैरेजवे पर यातायात जाम लग गया। परिजनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक, जिस टॉयलेट में बच्चे की लाश मिली है वो टॉयलोट उसकी झोपड़ी के नजदीक स्थित है। एक अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर गई थी और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हत्या का केस दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच-पड़ताल के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (सेंट्ल), एम हर्ष वर्धन ने कहा कि मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें