Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Sharad Pawars retort to Shahs accusation of being corruption King said you were even chased out of Gujarat - India Hindi News

शाह के करप्शन किंग वाले आरोप पर शरद पवार का पलटवार बोले- आप तो गुजरात तक से भगा दिए गए

अमित शाह के करप्शन किंग कहने पर शरद पवार ने अमित शाह को जवाब दिया है उन्होंने कहा कि आज के गृहमंत्री अमित शाह को तो गुजरात तक से भगा दिया गया था। यह दुखद है कि आज ऐसा नेता हमारा गृहमंत्री है।

Upendra Thapak लाइव हिन्दुस्तान, महाराष्ट्रSat, 27 July 2024 08:20 AM
share Share

महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेता और एनसीपी एसपी के अध्यक्ष शरद पवार ने गृहंमंत्री अमित शाह को जवाब देते हुए कहा है कि अमित शाह को  उनके अपने गृह राज्य गुजरात तक से भगा दिया गया था। दरअसल, अमित शाह ने शरद पवार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में शरद पवार भ्रष्टाचार के किंगपिन हैं ।

पवार ने कहा कि कुछ दिन पहले अमित शाह ने मुझ पर हमला करते हुए कुछ बातें कही थीं। उन्होंने मुझे सभी भ्रष्टाचारियों का कमांडर कहा था।  मैं कहना चाहता हूं कि हमारे गृहमंत्री वहीं व्यक्ति हैं , जिनको खुद माननीय सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात में कानून से खिलवाड़ करने के आरोप में गुजरात से दूर रहने के लिए कहा था। जिस व्यक्ति को अपने गृह राज्य से भगा दिया गया हो, वह व्यक्ति हमारे देश का गृहमंत्री बना बैठा है। इससे दुर्भाग्यपूर्ण बात और क्या हो सकती है। 

पवार ने कहा कि ऐसे गृहमंत्री के नेतृत्व में हम किस तरफ जा रहे हैं। जिन लोगों के हाथ में आज हमारे देश की कमान हैं वह हमारे देश को गलत रास्ते पर ले जा रहे हैं। हम सभी देशवासियों को मिलकर इस बारे में सोचना होगा और अगर हमने इस बारे में कुछ नहीं किया तो यह तय है कि हमारा समाज हमारा देश बहुत बड़ी मुश्किल में पड़ जाएगा।

गृहमंत्री अमितशाह को साल 2010 में  शोहराबुद्दीन एनकाउंटर केस मामले में दो साल के लिए गुजरात से बाहर रहने के लिए कहा गया था। 
पुणे में बोलते हुए शाह ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह भ्रष्टाचार के सर्वेसर्वा हैं। आज वे भ्रष्टाचार के विरोध में बोलते हैं लेकिन यह भूल जाते है कि देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी शरद पवार तो उनके ही साथ हैं। मुझे यह कहने में कोई भी संदेह नहीं है कि शरद पवार सबसे बड़े भ्रष्टाचारी हैं।

इस साल महाराष्ट्र में विधान सभा के चुनाव होने वाले हैं महायुति में भाजपा, एकनाथ शिंदे की शिवसेना और एनसीपी अजीत पवार शामिल हैं तो वहीं दूसरी तरफ महा विकास अघाडी में शरद पवार की एनसीपी और उद्धव ठाकरे की शिवसेना और कांग्रेस शामिल है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें