Hindi Newsदेश न्यूज़Raj Thackeray receives threat letter in Urdu mns says we will burn Maharashtra if anything happens - India Hindi News

राज ठाकरे को उर्दू में धमकी भरा लेटर मिला, मनसे की चेतावनी- महाराष्ट्र को जला देंगे

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को धमकी भरा लेटर मिला है। लेटर की भाषा उर्दू में लिखा गया था। अब मनसे नेता ने चेतावनी दी है कि अगर राज ठाकरे को कुछ हुआ तो महाराष्ट्र को जला देंगे...

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 11 May 2022 08:49 AM
share Share

लाउडस्पीकर विवाद के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे को धमकी भरा पत्र मिला है। मनसे नेता बाला नंदगांवकर ने बुधवार को कहा कि राज ठाकरे को एक पत्र मिला है जिसमें उनकी जान को खतरा है। पत्र उर्दू में लिखा गया है। मनसे नेता ने चेतावनी दी है कि अगर ठाकरे को कुछ हुआ तो वो महाराष्ट्र को जला देंगे।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेता बाला नंदगांवकर ने दावा किया है कि पार्टी प्रमुख राज ठाकरे को धमकी भरा लेटर मिला है। उन्होंने कहा कि पत्र की भाषा उर्दू में है। बाला ने कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल से मुलाकात की और उन्हें धमकी भरे पत्र से अवगत कराया। बाला ने चेतावनी दी है कि अगर मनसे प्रमुख को कुछ हुआ तो हम महाराष्ट्र को जला देंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें