Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़No VIP screening of Gadar 2 for President Murmu as Government dismisses reports - India Hindi News

राष्ट्रपति मुर्मू के लिए होगी गदर-2 की VIP स्क्रीनिंग? अब आया भारत सरकार का बयान

रिपोर्ट में फिल्म के निर्देशक और निर्माता, अनिल शर्मा के हवाले से कहा गया है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Amit Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 16 Aug 2023 12:32 PM
share Share

क्या राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए फिल्म गदर-2 की VIP स्क्रीनिंग होगी? दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि राष्ट्रपति के लिए राष्ट्रपति भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। हालांकि अब भारत सरकार ने बुधवार को स्पष्ट किया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए गदर-2 फिल्म की कोई स्पेशल वीआईपी स्क्रीनिंग आयोजित नहीं की गई है। 

प्रेस सूचना ब्यूरो ने एक फैक्ट-चेक पोस्ट में कहा, "यह एक नियमित स्क्रीनिंग है जो राष्ट्रपति भवन में होती है और राष्ट्रपति ऐसी किसी स्पेशल स्क्रीनिंग की इच्छा नहीं रखती हैं। राष्ट्रपति स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो रही हैं।" मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गदर-2 की टीम को सेंसर बोर्ड से फोन आया था कि राष्ट्रपति मुर्मू फिल्म देखना चाहती हैं। 

रिपोर्ट में फिल्म के निर्देशक और निर्माता, अनिल शर्मा के हवाले से कहा गया है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जो 1947 में भारत के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमीषा पटेल फिर से सकीना के किरदार में हैं और उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह और सकीना के बेटे चरणजीत का किरदार निभाया है।  

सनी देओल की 'गदर 2' ने पांच दिन में 229 करोड़ रुपये की कमाई की

सनी देओल अभिनीत फिल्म 'गदर 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। निर्माताओं ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 'गदर 2' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और भारतीय सिनेमा में एक नया मानदंड स्थापित किया है। उन्होंने दावा किया कि स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर फिल्म ने पिछले दो दशकों में सबसे ज्यादा कमाई की। विज्ञप्ति में बताया गया कि कल कुल 55.40 करोड़ रुपये की आश्चर्यजनक कमाई हुई, जिससे पांच दिन में इस फिल्म की कुल कमाई 228.98 करोड़ रुपये हो गयी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें