Hindi Newsदेश न्यूज़New parliament building inauguration varun gandhi selfie with mother menka

नई संसद के आगाज पर वरुण गांधी का बदला अंदाज, मां मेनका के साथ पोस्ट की सेल्फी

आमतौर पर अपनी ही सरकार के विरोध में बोलने वाले भाजपा सांसद वरुण गांधी का अंदाज कुछ बदला सा नजर आ रहा है। रविवार को नई संसद भवन के उद्धाटन के मौके पर वरुण गांधी का सुर काफी बदला हुआ था।

Deepak Mishra लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 May 2023 09:27 AM
share Share

आमतौर पर अपनी ही सरकार के विरोध में बोलने वाले भाजपा सांसद वरुण गांधी का अंदाज कुछ बदला सा नजर आ रहा है। रविवार को नई संसद भवन के उद्धाटन के मौके पर उनका सुर बदला हुआ था। यह बात उनकी ट्वीट से भी साफ झलकती है। इस ट्वीट में वरुण ने अपनी मां मेनका के साथ सेल्फी पोस्ट की है। सेल्फी में दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी हालिया वक्त में अपनी ही सरकार के खिलाफ खासे आक्रामक रहे हैं। उन्होंने विभिन्न मौकों पर अपनी सरकार के खिलाफ जमकर ट्वीट किए हैं।

ट्वीट में लिखी यह बात
वरुण गांधी ने अपनी ताजा ट्वीट में लिखा है, नई संसद भवन के उद्घाटन समारोह के ऐतिहासिक अवसर पर मैंने वर्तमान लोकसभा की सबसे सीनियर मेंबर से सेल्फी के लिए अनुरोध किया। ट्वीट के साथ उन्होंने दो सेल्फी पोस्ट की हैं। एक सेल्फी में मनोज तिवारी व एक अन्य महिला सांसद हैं, जबकि दूसरी सेल्फी में पीछे हुसेन की एक पेंटिंग है। वरुण गांधी का यह ट्वीट उनकी तमाम पिछली ट्वीट्स से बिल्कुल अलग है। पिछली ट्वीट्स में वरुण भाजपा सरकार की नीतियों पर जमकर कटाक्ष करते रहे हैं। गौरतलब है कि तमाम विपक्षी दलों ने नई संसद भवन के उद्धाटन कार्यक्रम का बहिष्कार किया था। इसके बावजूद वरुण गांधी पार्टी लाइन पर चलते हुए कार्यक्रम में न सिर्फ शरीक हुए बल्कि काफी एंज्वॉय भी करते नजर आए।

ऐसे बदला अंदाज
वरुण गांधी का अंदाज मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में कुछ ज्यादा ही बदला था। इस बार उन्होंने मोदी सरकार के विभिन्न फैसलों पर खूब सवाल उठाए। इसमें किसान आंदोलन के वक्त किए गए उनके सरकार विरोधी ट्वीट्स भी शामिल हैं। साथ ही अखबारों में सरकार की आलोचना करने वाले लेख भी खूब लिखे हैं। पहले कार्यकाल में उनकी मां मेनका मोदी सरकार में मंत्री थीं, जबकि वरुण गांधी के पास भी कुछ जिम्मेदारियां थीं। माना जा रहा था कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में उनका कद बढ़ेगा, लेकिन हुआ इसका उलटा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें