Hindi Newsदेश न्यूज़Illegal dargah demolished in Mumbai as soon as Raj Thackeray Eknath Shinde governments bulldozer action - India Hindi News

राज ठाकरे के सवाल उठाते ही मुंबई में टूटी अवैध दरगाह, एकनाथ शिंदे सरकार का बुलडोजर ऐक्शन

Raj Thackeray Dargah Update: मुंबई में भी बुलडोजर ऐक्शन देखने को मिला है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के सवाल उठाते ही माहिम तट पर 'अवैध दरगाह' को प्रशासन ने गिरा दिया है।

Nisarg Dixit लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 23 March 2023 04:47 AM
share Share

मुंबई में भी बुलडोजर ऐक्शन देखने को मिला है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के सवाल उठाते ही माहिम तट पर 'अवैध दरगाह' को प्रशासन ने गिरा दिया है। बुधवार को रैली के दौरान मनसे प्रमुख ने खुले मंच से चेतावनी दी थी कि अगर दरगाह को नहीं हटाया गया, तो निर्माण स्थल पर विशाल गणपति मंदिर बनाया जाएगा।

ठाकरे की चेतावनी के एक दिन बाद ही मुंबई में दरगाह के खिलाफ एक्शन हो गया। खबर है कि कलेक्टर ने 6 सदस्यों की समिति का गठन किया था। इस दल ने मौके का मुआयना किया और अतिक्रमण को हटाया।

यहां देखें वीडियो-

राज ने कहा, 'यह किसकी दरगाह है? क्या यह मछली की है? कुछ सालों पहले तक तो यह नहीं थी।' उन्होंने कहा, 'अगर अवैध निर्माण को तत्काल नहीं हटाया गया, तो हम उसी जगह विशाल गणपति मंदिर का निर्माण करेंगे।' उन्होंने कहा कि मुंबई के माहिम तट पर दरगाह बनाई जा रही है।

पार्टी की तरफ से शेयर की गई पोस्ट में कहा गया, 'जहां सरकार/प्रशासन नजरअंदाज करता है तो ऐसा होता है...। यह अनधिकृत निर्माण माहिम के मकदूम बाबा दरगाह में समुद्र में किया जा रहा था। दो साल पहले यह कुछ नहीं था। एक नई हाजी अली तैयार की जा रही है। यह दिन दहाड़े हो रहा है और फिर भी पुलिस और नगर पालिका को नहीं दिख रहा?'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें