Hindi Newsदेश न्यूज़asad want to become don like his father atiq ahmed

कॉलेज में डॉन पुकारना पसंद करता था असद, पिता अतीक जैसा बनने की थी हसरत

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके बेटे असद के खात्मे के इतने दिन बाद भी लगातार खुलासे हो रहे हैं। यूपी पुलिस सूत्रों को जानकारी हाथ लगी है कि असद अपने पिता अतीक अहमद जैसा माफिया डॉन बनने की हसरत रखता था।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 April 2023 08:27 AM
share Share

माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके बेटे असद के खात्मे के इतने दिन बाद भी लगातार खुलासे हो रहे हैं। यूपी पुलिस सूत्रों को जानकारी हाथ लगी है कि असद अपने पिता अतीक अहमद जैसा माफिया डॉन बनने की हसरत रखता था। पुलिस ने असद के मोबाइल फोन से कुछ तस्वीरें और वीडियो रिकवर किए हैं। जिसमें कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। एक तस्वीर में असद ने अपने चेहरे पर डॉन और दिल वाली इमोजी बनवाई है। उसे कॉलेज के दिनों में डॉन पुकारा जाना काफी पसंद था। एक वीडियो में असद और उसके साथ कॉलेज में एक युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं।

मिट्टी में मिलने से पहले खुद अतीक अहमद ने कहा था कि उसका बेटा न डॉक्टर बनेगा, न इंजीनियर, सबका हिसाब लिया जाएगा। अतीक की बातों से साफ था कि वो अपने खौफ के साम्राज्य को आगे बढ़ाने के लिए बिगड़ैल लाडले बेटे असद के लिए फिल्डिंग कर रहा था। बताया यह भी जाता है कि उमेश पाल हत्याकांड के जरिए अतीक का मकसद असद को जुर्म की दुनिया में बड़ा करना था लेकिन, योगी सरकार की सख्ती की वजह से दांव उलटा पड़ गया और असद एनकाउंटर में ढेर हो गया।

कॉलेज के दिनों में दादागिरी
कॉलेज के दिनों से ही असद को डॉन बनने की हसरत थी। वह अपने पिता अतीक के काले साम्राज्य को देखकर बड़ा हुआ और उसी की तरफ लगातार खिंचता चला गया। अतीक के अपराधों की छांव असद को काफी प्रभावित करती गई। यही वजह थी कि उसने कॉलेज के दिनों से ही दादागिरी करनी शुरू कर दी थी। यूपी पुलिस ने असद के मोबाइल फोन को रिकवर करके कुछ तस्वीरें और वीडियो निकाले हैं। वीडियो में वह अपने साथियों के साथ कॉलेज के एक छात्र की बुरी तरह पिटाई करता दिख रहा है। 

जबकि, तस्वीर में उसके चेहरे पर डॉन और दिल वाली इमोजी बनी है। साफ दिख रहा है कि असद धीरे-धीरे अपने पिता अतीक की राह पर चल रहा था। यही वजह रही कि उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड असद का खौफनाक अंजाम हुआ और वह पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया। 

बिल्डर को धमकी
15 अप्रैल को हुए पुलिस एनकाउंटर के बाद असद का एक ऑडियो टेप भी पुलिस को मिला था। जिसमें असद और बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम की बातचीत सुनाई दे रही है। (हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस ऑडियो टेप में दोनों की आवाजों की पुष्टि नहीं करता है।) ऑडियो में दोनों की बातचीत से पता चलता है कि असद बिल्डर को धमका रहा है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें