Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Police officer lost his temper said I will set up so many cases that you will fight for life

पुलिस अधिकारी ने खोया अपना आपा, कहा : इतने मुकदमें कायम करूंगा कि जिंदगी भर लड़ते रहोगे

आई कहते हुए नजर आए कि इस मामले में कोई राजनीति न करें। घायल युवक का जो भी ईलाज कराना पड़े वह कंपनी से मिलकर कराएंगे। इस मामले में किसी तरह की राजनीति हुई तो इतने मुकदमें कायम करूंगा की लड़ते रहना।

Suyash Bhatt लाइव हिंदुस्तान, भोपालFri, 19 Aug 2022 11:35 AM
share Share

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक थानेदार का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। जिसमें टीआई आर पी सिंह अपना आपा खोते हुए जिंदा गाड़ देने और फर्जी मामले में फसाने की धमकी देते नजर आए। जिसे लेकर अब प्रशासन को लेकर कई सवाल खड़े हो रहें हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस हमारी हिफाजत करने के लिए है या हम पर झूठे मुकदमे दर्ज करवाने के लिए। 

दरअसल यह मामला जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के गोंदवाली गांव का बताया गया है। जहां एक कोयला परिवहन कर रहे हाइवा वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी थी। और हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।  जिसके बाद परिजनों ने बरगवां सिंगरौली मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। 

वहीं मौके पर पुलिस ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन करीब छह घंटे तक मार्ग बाधित रहा। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह से परिजनों को समझाया और रास्ता क्लियर करवाया। उसी दौरान टीआई कहते हुए नजर आए कि इस मामले में कोई राजनीति न करें। 

घायल युवक का जो भी ईलाज कराना पड़े वह कंपनी से मिलकर कराएंगे। लेकिन इस मामले में किसी तरह की राजनीति हुई तो इतने मुकदमें कायम करूंगा की जिंदगी भर मुकदमें ही लड़ते रहोगे। आगे कहा कि  तू बड़ा समाजसुधारक है तू विधायक का नही मानेगा, कलेक्टर का नही मानेगा, तू टीआई का नही मानेगा, जिंदा गाड़ दूंगा तुझे।

बता दें कि यह घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है। जहां सड़क हादसे में बरगवां थाने के टीआई आरपी सिंह मामले को सुलझाने के लिये गए हुए थे लेकिन मामला सुलझाने की वजाय खुद उलझते हुये नजर आए।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें