Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Ye konse prithvi Shaw ki aatma ghus gyi hai inme fans trolled Virat Kohli on his insta story

ये कौन से पृथ्वी शॉ की आत्मा घुस गई... विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी देख फैन्स ने किया ट्रोल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ दिनों ने इंस्टा स्टोरी में जिस तरह के कोट शेयर कर रहे हैं, उससे फैन्स भी परेशान हो गए हैं। फैन्स ने कहा कि भाई और कितना ज्ञान देगा।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 15 June 2023 08:07 AM
share Share

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल मैच के दौरान से ही टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली इंस्टाग्राम पर कुछ कोट शेयर कर चुके हैं। भारत को खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से 209 रनों का हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद से भारतीय बल्लेबाज आलोचकों के निशाने पर हैं। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 का आगाज किया था और फिर बीच में उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी। ऐसा माना जा रहा था कि विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उस समय के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच रिश्ते कुछ खास नहीं थे और इसी वजह से उन्होंने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी। विराट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया, जिसको लेकर फैन्स उन्हें अब ट्रोल भी कर रहे हैं।

विराट की इंस्टाग्राम स्टोरी में एलेन वाट्स का कोट शेयर किया गया है। इसमें लिखा गया है, 'किसी भी बदलाव का मतलब समझने के लिए उसमें डूबना, उसके साथ आगे बढ़ना और उसके जश्न में शामिल होना ही इकलौता तरीका है।'

ये भी पढ़े:नवीन उल हक ने क्यों झटका था विराट कोहली का हाथ, उस दिन कैसे बिगड़ी बात; हो गया खुलासा

विराट कोहली की इस इंस्टा स्टोरी पर फैन्स ने कुछ मजेदार कमेंट्स किए हैं, जिसमें एक फैन ने तो लिखा कि ये इसमें कौन से पृथ्वी शॉ की आत्मा आ गई है। दरअसल पृथ्वी शॉ भी अपनी इंस्टास्टोरी पर मोटिवेशनल कोट शेयर करते रहे हैं। वहीं एक ने कहा कि विराट इस पोस्ट के जरिए बताना चाहते हैं कि टीम इंडिया को कप्तान और हेड कोच बदल देना चाहिए।

भारतीय टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल में जिस तरह से हारी, उससे फैन्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स दोनों ही बहुत नाराज हैं। इसके लिए भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। बात तो यहां तक हो रही है कि वेस्टइंडीज दौरे के बाद रोहित शर्मा से टेस्ट कप्तानी छिनी जा सकती है।

ये भी पढ़े:दलीप ट्रॉफी 2023 नहीं खेलेंगे ईशान किशन, नहीं बताया कोई कारण

वहीं हाल में सौरव गांगुली ने एक बयान में कहा था कि विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बारे में किसी को पता नहीं था। विराट कोहली का यह फैसला बीसीसीआई के लिए चौंकाने वाला था और उस समय रोहित शर्मा से बेहतर कप्तान बनाने का और कोई विकल्प नहीं था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें