Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़wasim Jaffer on India Border Gavaskar Trophy chances in Australia says if If Bumrah Shami and Siraj stay fit

वसीम जाफर को है भरोसा ऑस्ट्रेलिया में जीत की हैट्रिक लगा सकता है भारत, लेकिन इस तिकड़ी को रहना होगा फिट

वसीम जाफर का मानना है कि अगर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की तिकड़ी सीरीज के दौरान फिट रहती है तो भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगा सकता है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 11 Aug 2024 04:42 PM
share Share

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। वसीम जाफर ने कहा है कि अगर जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की तिकड़ी फिट रहती है, तो भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत की हैट्रिक लगाने का मौका होगा। बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 22 नवंबर से पर्थ में होने वाली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी पिछली दो सीरीज (2018-19, 2020-21) जीती हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत के दौरान जाफर ने इस साल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत की संभावनाओं पर बात की है। उन्होंने कहा कि अर्शदीप सिंह के आने से भारत के पास बाएं हाथ के गेंदबाज का विकल्प है। तेज गेंदबाज मयंक यादव भी अगर फिट होते हैं तो वह इस सीरीज में दिख सकते हैं। 

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, तेज गेंदबाजों से भरी है टीम

वसीम जाफर ने कहा, ''अगर बुमराह, शमी और सिराज फिट रहते हैं और सीरीज में ज्यादातर मैच खेलने में सक्षम होते हैं तो भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में हैट्रिक बनाने का शानदार मौका है। अर्शदीप बाएं हाथ का विकल्प हो सकते हैं। और मयंक यादव डार्क हॉर्स हैं, बशर्ते वह फिट और उपलब्ध हों।''

मैच फिक्सिंग के दावे पर तिलमिलाए पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद, जानिए क्या कहा

सीरीज का दूसरा टेस्ट 6 दिसंबर से 10 दिसंबर के बीच एडिलेड में खेला जाएगा। उसके बाद तीसरा टेस्ट 14 दिसंबर से होगा। बॉक्सिंग डे टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगा। पांचवां टेस्ट 3 जनवरी से सिडनी में आयोजित होगा। भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के बाद लंबे समय के लिए ब्रेक पर हैं, जबकि शमी चोट से रिकवरी कर रहे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें