Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Sunrisers Hyderabad skipper Pat Cummins celebrates 31st birthday with father and teammates

SRH vs LSG : 31वें बर्थडे पर पैट कमिंस को चाहिए कैसा गिफ्ट, टीममेट्स ने वीडियो में बताया

पैट कमिंस ने बुधवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनके पिता भी मौजूद रहे। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों ने भी कप्तान का जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने शेयर किया है।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 May 2024 03:20 PM
share Share

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस बुधवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने पैट कमिंस की उनके पिता के साथ की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। हैदराबाद ने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी जारी किया है। ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया को एकदिवसीय विश्व कप और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप खिताब दिलाया था औक आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीता।

सनराइजर्स हैदराबाद ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पैट कमिंस के चेहरे पर केक नजर आ रहा है और उनके साथ उनके पिता हैं। हैदराबाद ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें खिलाड़ियों ने बताया है कि कमिंस किस तरह के गिफ्ट पर खुश होंगे। उनके ज्यादातर साथियों ने कहा कि कमिंस अपने जन्मदिन पर जीत और केक को याद रखेंगे। खिलाड़ियों ने कमिंस के केक प्रेम का खुलासा किया और बताया कि इस सीजन में सनराइजर्स की जीत के बाद उन्होंने केक काटने के टाइम को कितना एन्जॉय किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीतना काफी जरूरी है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हैदराबाद को हर हाल में ये मैच जीतना होगा। हैदराबाद ने जारी सीजन में 11 मैच में 6 जीत हासिल की है और 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। जबकि लखनऊ ने 11 मैच में से 6 जीते हैं और पांच में हार मिली है। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें