Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Royal Challengers Bengaluru vs Chennai Super Kings rajasthan royals batter Riyan parag skips training for rcb vs csk match

RCB vs CSK मैच का क्रेज चरम पर, हाई वोल्टेज मुकाबला देखने के लिए रियान पराग ने छोड़ दी ट्रेनिंग

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज रियान पराग ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स मैच देखने के लिए अपनी आज की ट्रेनिंग छोड़ दी है। ये मैच शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 18 May 2024 01:10 PM
share Share

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज रियान पराग रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स मैच लाइव देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। बारिश के कारण अगर मैच नहीं होता है तो चेन्नई सुपर किंग्स एक अंक लेकर प्लेऑफ में पहुंच जाएगी, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को 18 रन से मात देनी होगी या टारगेट को 11 गेंद शेष रहते हासिल करना होगा। 

रियान पराग ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सएप चैट शेयर की है, जिसमें वह राजस्थान रॉयल्स के कोच सिद्धार्थ लाहिड़ी से बात कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब पराग ने इस सीजन के दौरान विराट कोहली और आरसीबी को अपना समर्थन दिखाया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आरआर बल्लेबाज को आरसीबी और कोहली के लिए चीयर करते हुए दिखाया गया था।

आईपीएल 2024 में रियान पराग का प्रदर्शन शानदार रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने सीजन की शुरुआत से ही उन्हें नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था और मैनेजमेंट का ये फैसला काफी अच्छा सातिब हुआ। उन्होंने 500 से ज्यादा रन बना लिए हैं। रियान पराग आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। वह ऑरेन्ज कैप की रेस में बने हुए हैं। पराग ने 531 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 152 का है। आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने-सामने होंगे, जोकि जारी सीजन का आखिरी लीग मैच होगा। 

पंजाब किंग्स ने एक ही सीजन में उतारे तीन कप्तान, शिखर धवन, सैम करन के बाद जितेश करेंगे कप्तानी

राजस्थान रॉयल्स ने पिछले कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन किया है। संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान की टीम ने अपने पिछले 4 मैच गंवाए हैं। ऐसे में कोलकाता को हराकर टीम अपना खोया आत्मविश्वास हासिल नहीं करना चाहेगी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें