Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IND vs SL Ashish Nehra publicly mocked Yashasvi Jaiswal said- If Virat-Rohit were there He will be playing these shots in nets

IND vs SL: सरेआम आशीष नेहरा ने उड़ाया यशस्वी जायसवाल का मजाक, बोले- विराट-रोहित होते तो...

विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को पिछले महीने ही अलविदा कह दिया था। 29 जून को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद दोनों ने यह फैसला लिया था।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 July 2024 07:18 AM
share Share

टीम इंडिया के युवा सलामी बैटर यशस्वी जायसवाल जिस तरह से बैटिंग कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि वो लंबी रेस के घोड़े हैं और आने वाले समय में टीम इंडिया के लिए लीजेंड क्रिकेटर बनने का दमखम रखते हैं। इंडिया वर्सेस श्रीलंका तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में सलामी बैटर के तौर पर यशस्वी ने पहले दोनों मैचों में ताबड़तोड़ बैटिंग की है। उनके शॉट्स में जिस तरह की वेराइटी देखने को मिल रही है, वो टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब टीम इंडिया ने 29 जून को जीता था और इसके बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। यशस्वी 2024 टी20 वर्ल्ड कप के समय टीम इंडिया में शामिल थे, लेकिन उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। रोहित-विराट के होने से टीम में उनकी जगह नहीं बन पा रही थी। दोनों के टी20 इंटरनेशनल से संन्यास के बाद यशस्वी का प्लेइंग XI में स्थान पक्का हो गया है। इंडिया वर्सेस श्रीलंका सीरीज के दौरान इस मुद्दे पर आशीष नेहरा ने इस युवा बैटर के जमकर मजे लिए।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आशीष नेहरा कहते हैं, 'अभी अजय जडेजा ने आपको बोला ना, क्या फर्क होता है, जब विराट कोहली होते हैं, रोहित शर्मा होते हैं... तो मेरे हिसाब से एक ही फर्क होता है कि जितने भी हमने स्ट्रोक देखे हैं, तो वो दोनों वहां पर होते इस फॉर्मेट में अभी तक तो आपको वो शॉट्स नेट में खेलने पड़ते। यहां पर मैच में खेलने को मिल रहे हैं अगर वो नहीं हैं तो। अरे भाई दो ही लोग खेल सकते हैं।' नेहरा ये बोलकर खुद तो हंसते ही हैं, उनके साथ यशस्वी जायसवाल भी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़े:ZIM vs IRE: चौका बचाने के चक्कर में फील्डर ने दे डाले पांच रन, देखें मजेदार VIDEO

दरअसल यशस्वी से पूछा गया था कि विराट-रोहित के टी20 इंटरनेशनल स्क्वॉड में रहने और नहीं रहने से क्या फर्क नजर आ रहा है। इसके जवाब में नेहरा जो बोले, उसे सुनकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। नेहरा की बात करें तो वह अपनी इस बेबाकी के लिए जाने जाते हैं और इस तरह के मजाक करने में उनका कोई जवाब नहीं है।

ये भी पढ़े:विराट कोहली को टीम इंडिया में कौन कर सकता है रिप्लेस, शुभमन गिल या ऋतुराज गायकवाड़? दिग्गजों ने दिया जवाब

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें