Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़UP NHM: Last date for submission of DV and joining report extended in 17000 recruitment

यूपी एनएचएम : 17000 भर्ती में डीवी और जॉइनिंग रिपोर्ट सब्मिट करने की अंतिम तिथि बढ़ाई गई

UP NHM Vacancy : यूपी एनएचएम ने एएनएम, फार्मासिस्ट एलोपैथिक और लैब टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (डीवी) और जॉइनिंग रिपोर्ट सब्मिट करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है।

Pankaj Vijay लाइव हिन्दुस्तान, लखनऊTue, 27 Feb 2024 08:29 AM
share Share

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, उत्तर प्रदेश ने एएनएम, फार्मासिस्ट एलोपैथिक और लैब टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन (डीवी) और जॉइनिंग रिपोर्ट सब्मिट करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। पहले डीवी और जॉइनिंग रिपोर्ट सब्मिट करने की अंतिम तिथि 20 फरवरी 2024 थी जिसे अब बढ़ाकर 7 मार्च 2023 कर दिया गया है। आपको बता दें कि यूपी एनएचएम में कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर 17000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है। जनवरी 2024 में इसका परिणाम जारी किया गया था। अभ्यर्थियों को तय अवधि तक आवंटित जनपद में डीवी व जॉइनिंग रिपोर्ट सब्मिट करनी है।

मिशन निदेशक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उ.प्र. डॉ पिंकी जोवल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि जिन शार्टलिस्टेड अभ्यर्थियो ने अभी तक जनपद पर जॉइनिंग रिपोर्ट सब्मिट नहीं की है, उनको एक अंतिम अवसर प्रदान करते हुये निर्देशित किया जाता है कि वह आवंटित जनपद पर बिना देरी किए जॉइनिंग रिपोर्ट प्रस्तुत करें। 07 मार्च 2024 के पश्चात किसी भी अभ्यर्थी की ओर से प्रस्तुत योगदान रिपोर्ट किसी भी स्थित में स्वीकार नहीं होगी और पद को रिक्त घोषित कर दिया जायेगा।

अभ्यर्थी अपडेट के लिए www.upnrhm.gov.in ही चेक करें। अभ्यर्थी अन्य किसी पोर्टल, वेबसाइट, यू-ट्यूब चैनल अथवा अन्य किसी सोशल मीडिया इत्यादि पर उपलब्ध जानकारियों पर ध्यान न दें।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें