Hindi Newsबिहार न्यूज़Truck crushed 3 bike riders death of all three created chaos one deceased was returning from in laws house

हाइवा ने 3 बाइक सवारों को रौंदा, तीनों की मौत से मचा कोहराम, ससुराल से लौट रहा था एक मृतक

हाईवा की चपेट में आने वाले मृतकों की पहचान हो गई है। मरने वालों में मोहम्मद अनवार, मोहम्मद अंजार और मोहम्मद फरहान शामिल हैं। लोगों का कहना है कि अवैध रूप से मिट्टी खनन के कारण यह दर्दनाक घटना घटी।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, दरभंगाThu, 8 Feb 2024 04:11 AM
share Share

बिहार के दरभंगा में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की जान चली गई। घटना दरभंगा सहरसा मुख्य मार्ग पर स्टेट हाईवे 17 पर स्थित बजरंग चौक पर हुई। एक साथ तीन युवकों की मौत से जहां इलाके में कोहराम मच गया है। वहीं सड़क दुर्घटनाओं को लेकर लोगों में काफी आक्रोश भी । उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार हाईवा ने कुचल दिया। नाराज लोगों ने जमकर हंगामा भी किया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के पीछे अवैध खनन के कारण बताया जा रहा है। बुधवार देर रात की घटना बताई जा रही है।

हाईवा की चपेट में आने वाले मृतकों की पहचान हो गई है। मरने वालों में मोहम्मद अनवार, मोहम्मद अंजार और मोहम्मद फरहान शामिल हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि अवैध रूप से मिट्टी खनन के कारण यह दर्दनाक घटना हुई।  घटना से आक्रोशित लोगों ने अवैध खनन पर रोक लगाने की मांग की है क्योंकि उसमें बड़ी संख्या में हाईवा लगाए गए हैं जो और नियंत्रित गति से आते जाते हैं। इलाके को लोग काफी भयभीत हैं। लोगों को जिस बात का डर था वही हो गया।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से अपने ससुराल कोठराम गांव में गया था। वहीं से तीनों बाइक से ही अपने गांव आसी लौट रहे । रास्ते में या हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि युवक बाइक से जा रहे। सामने से हाईवा ट्रक आ गया। युवक अपनी बाइक को किनारे नहीं कर सके और हाईवा ने उन्हें कुचल दिया। घटना के गाड़ी को लेकर ड्राइवर फरार हो गया।

घटना के बाद सड़क जाम की जानकारी मिलने पर एसडीओ उमेश भारती और एसडीपीओ मनीष चंद चौधरी पहुंचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शांत करवाया। प्रदर्शनकारी जल्द मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे। अधिकारियों ने मुआवजा की मांग को जल्द परिजन को सौंपने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवाया। आसी पंचायत के मुखिया शिवशंकर मिश्र ने कहा कि तीनों युवकों की मौत होना काफी दुखद है। आए दिन यहां खनन माफिया के द्वारा मिट्टी का कटाव कमला नदी से किया जाता है, जिस पर पुलिस का अंकुश नहीं है। आरोप लगाया गया कि खनन कर रहे माफिया से पुलिस सांठगांठ है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें