Hindi Newsबिहार न्यूज़NEET paper leak JDU attacks Tejashwi Spokesperson said Leaders who supported mafia are in shock

NEET पेपर लीकः JDU का तेजस्वी पर प्रहार? प्रवक्ता बोले- माफिया का साथ देने वाले नेता सदमे में

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नए कानून के लागू होने से परीक्षा माफिया के साथ-साथ उन्हें संरक्षण देने वाले कुछ खास नेताओं के भी हाथ-पांव फूल गये हैं। सदमे से घिरे नेता इस कानून के खिलाफ भी दुष्प्रचार करेंगे

Sudhir Kumar हिन्दुस्तान, पटनाSun, 23 June 2024 12:29 AM
share Share

पेपर लीक करवाने वालों के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा लागू किये गए कानून की प्रशंसा करते हुए जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि परीक्षाओं में गड़बड़ी रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा नया कानून लाया गया है। इससे पेपर लीक करवाने वाले माफियाओं में बेचैनी है। उन्हें पता चल गया है कि यह कानून उनके लिए काल बनने वाला है। परीक्षाओं में गड़बड़ी करने वाले लोगों को एनडीए सरकार किसी भी कीमत पर बख्शने वाली नहीं है। 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इस कानून के लागू होने से परीक्षा माफिया के साथ-साथ उन्हें संरक्षण देने वाले कुछ खास नेताओं के भी हाथ-पांव फूल गये हैं। सदमे से घिरे यह नेता अब जल्दी ही इस कानून के खिलाफ भी दुष्प्रचार करते नजर आ सकते हैं। यह लोग जान लें कि अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर उनकी जेब भरने का यह क्षेत्र भी बंद होने वाला है।

दरअसल तेजस्वी यादव पर बीजेपी और जेडीयू के नेता पहले से ही हमलावर हैं। तेजस्वी के सहायक प्रीतम का मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु से करीबी संबंधों को लेकर बीजेपी तेजस्वी यादव को नीट परीक्षा में धांधली प्रकरण में घसीट रही है। प्रीतम ने ही सिकंदर के लिए सरकारी गेस्ट हाउस में फोन करके कमरा बुक कराया था। इस मामले की ईओयू जांच कर  रही है। प्रीतम को कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

एजेंसी निष्पक्ष जांच कर संबंधों को उजागर करे

इधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जांच एजेंसियों से नीट के मामले की निष्पक्ष जांच की अपील की। उन्होंने कहा कि संजीव मुखिया और उसके साथ आ रहे नामों की जांच की जाए। नहीं तो आरोपितों के संबंधों को उजागर करेंगे। शनिवार को मीडिया से बातचीत में तेजस्वी ने कहा कि संजीव मुखिया, नीतीश और अमित आनंद के खिलाफ जांच कर कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पहले मान ही नहीं रही थी कि पेपर लीक हुआ है और अब पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कानून लाया जा रहा है।

चेतावनी दी कि जांच करें नहीं तो सारी तस्वीर हैं। किन-किन नेताओं के साथ की, सब मेरे पास हैं। इनके संबंधों की जांच हो नहीं तो दिखाना पड़ेगा। कहा कि जांच एजेंसी निष्पक्षता से जांच करें, ये सब चीज छुपने वाली नहीं है। जिसने छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है उसे हम छोड़ने वाले नहीं हैं, हम लोग पर्दाफाश करेंगे। आरोप लगाया और कहा कि सरकार में बैठे लोग भले ही मामले को भटकाएं, इधर उधर करें लेकिन पेपर लीक करने वाले बचेंगे नहीं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें