Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़gopalganj barauli co arrested after enquiry report received by gopalganj dm case of illegal dakhil kharij corruption video goes viral of barauli co

घूसखोरी का वायरल हुआ वीडियो, नप गए गोपालगंज के भ्रष्ट सीओ, हुई गिरफ्तारी

बिहार के गोपालगंज जिले के बरौली अंचल के सीओ का घूस लेते वीडियो वायरल होने के बाद एसडीओ और डीएम ने छापेमारी के बाद आज सीओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दाखिल-खारिज में घूसखोरी का आरोप है।

Abhishek Mishra हिन्दुस्तान टीम, गोपालगंजWed, 23 Nov 2022 08:16 AM
share Share

बिहार के गोपालगंज के बरौली अंचल सीओ के बीते दिनों वायरल हुए वीडियो के बाद एसडीओ और डीएम ने करवाई करते हुए अंचल अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस टीम ने सीओ को गिरफ्तार कर लिया है। बीते दिनों दाखिल खारिज के लिए घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सोमवार को सदर एसडीओ ने सीओ के ऑफिस ने छापेमारी भी की थी। छापेमारी मेंअनाधिकृत रूप से वहां काम कर रहे एक चौकीदार के पास से पांच राजस्व कर्मचारियों का डोंगल बरामद किया गया था। जिसके बाद आरोपों की पुष्टि हो गई थी। एसडीओ की अगुआई में जांच कर रही टीम की रेपर्ट मिलने के बाद गोपालगंज डीएम ने कार्रवाई करते हुए सीओ की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया। डीएम ने सीओ ऑफिस में अवैध रूप से काम कर रहे चौकीदार के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

बीते दिनों अंचल कार्यालय में दाखिल-खारिज में घूसखोरी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बरौली सीओ पर अवैध दाखिल खारिज के लिए घूसखोरी का आरोप लगा है। एसडीओ की अगुआई में टीम की सोमवार को छापेमारी के बाद अंचल कार्यालय में अवैध तैनाती और पांच राजस्व कर्मियों के डोंगल मिलने के बाद एसडीओ ने गोपालगंज के डीएम को रिपोर्ट सौंपी थी जिसके बाद आज बरौली के सीओ की पुलिस ने गिरफ्तारी की। 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें