Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar police made raids in many jails after Manish Tailia Killed in Hajipur Jail

बिहार : हाजीपुर जेल में हुई हत्या के बाद बिहार पुलिस एक्शन मोड में, कई जेलों में छापेमारी

हाजीपुर जेल में कुख्यात मनीष तेलिया की हत्या के बाद बिहार पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। रविवार की सुबह से बिहार के कई जेलों में छापेमारी हो रही है। पुलिस को छापेमारी के दौरान कई जेलों से आपत्तिजनक...

Shivendra Singh हिन्दुस्तान टीम, पटना Sun, 5 Jan 2020 05:07 AM
share Share

हाजीपुर जेल में कुख्यात मनीष तेलिया की हत्या के बाद बिहार पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। रविवार की सुबह से बिहार के कई जेलों में छापेमारी हो रही है। पुलिस को छापेमारी के दौरान कई जेलों से आपत्तिजनक सामान मिले है। बता दें कि शुक्रवार को सोना लूटकांड के आरोपी मनीष तेलिया की जेल के भीतर गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। 

सिटी एसपी के नेतृत्व में पटना के बेउर और फुलवारी जेल में भी छापेमारी हुई। बेगूसराय, आरा, जहानाबाद, औरंगाबाद, बांका और गया समेत कई अन्य जिलों की जेलों में भी आला अधिकारियों के नेतृत्व में छापेमारी हुई है। बेगूसराय में जिला पदाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा के निर्देश पर सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी, सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों ने मंडल कारा में छापेमारी की। प्रशासन की छापेमारी के दौरान मंडल कारा में हड़कंप मच गया। वहीं विभिन्न वार्डों मे छापेमारी की गई। हालांकि इस छापेमारी में पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली। मौके पर नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा समेत सैकड़ों पुलिस बल मौजूद थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें