Notification Icon

मिट्टी की योजना में गड़बड़ी की आशंका

पटोरी प्रखंड के शाहपुर उंडी पंचायत के पुरानी बाजार जगदम्बा स्थान के समीप स्थित संत दरिया प्रेमदास के मठ में मिट्टी भरने की योजना में व्यापक गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करते हुए एक परिवाद पटोरी के लोक...

हिन्दुस्तान टीम समस्तीपुरSun, 14 July 2019 02:10 PM
share Share

पटोरी प्रखंड के शाहपुर उंडी पंचायत के पुरानी बाजार जगदम्बा स्थान के समीप स्थित संत दरिया प्रेमदास के मठ में मिट्टी भरने की योजना में व्यापक गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करते हुए एक परिवाद पटोरी के लोक शिकायत निवारण अधिकारी के न्यायालय में दायर किया गया है। शाहपुर उण्डी निवासी रामचंद्र सिंह के पुत्र स्वामी नरेशानंद ने उक्त न्यायालय में आवेदन देकर वर्ष 2015-16 की एक योजना में व्यापक गड़बड़ी एवं धांधली की शिकायत की है तथा न्याय की मांग करते हुए इसके उच्चस्तरीय जांच कराये जाने की मांग भी की है। दिये गये आवेदन में कहा है कि वर्ष 2019 के प्रारंभ में इस योजना के तहत कार्य प्रारंभ कराया गया जिसमें मिट्टी की जगह काफी कम मात्रा में रेत भर दिया गया जिससे उस परिसर में लगे गई फलदार वृक्ष सूख गये और लोगों को भी आने-जाने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। आरोप लगाया जा रहा है कि योजना का बोर्ड भी नही टंगा गया जिससे योजना की राशि का कुछ भी पता नहीं चल सका। दिये गये आवेदन में कहा गया है कि इस योजना के तहत बड़ी राशि के गबन की आशंका है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें