Hindi Newsऑटो न्यूज़mahindra xuv300 facelift version of can be launched any time photo leaked during testing

नए अवतार में होने वाली है महिंद्रा XUV300 की एंट्री, लॉन्च से पहले फोटो हुई लीक; खुल गया डिजाइन का राज

ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी महिंद्रा जल्द अपनी पॉपुलर XUV300 का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले अपकमिंग कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया जिससे इसके फीचर्स का पता चलता है।

नए अवतार में होने वाली है महिंद्रा XUV300 की एंट्री, लॉन्च से पहले फोटो हुई लीक; खुल गया डिजाइन का राज
Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 5 Feb 2024 10:20 AM
हमें फॉलो करें

दिग्गज कार निर्माता महिंद्रा जल्द अपनी मोस्ट-अवेटेड कार XUV300 फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है। ग्राहक बेसब्री से इस कार का इंतजार कर रहे हैं। अपकमिंग कार आने वाले हफ्तों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस कार का मार्कट में मुकाबला टाटा नेक्सन, सोनेट, वेन्यू और ब्रेजा से होगा। लॉन्च से पहले ही कार की फोटो टेस्टिंग के दौरान लीक हो गई है। लीक हुए स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि कार के एक्सटीरियर में बड़े बदलाव होंगे। आइए जानते हैं अपकमिंग कार के फीचर्स के बारे में विस्तार से। 

कुछ ऐसा हो सकता है कार का एक्सटीरियर
अपकमिंग XUV300 में बड़ा स्टाइलिंग अपडेट मिलेगा। बता दें कि कार साल 2025 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अपकमिंग कार में ग्राहकों को री-डिजाइन किए गए ड्रॉप-डाउन एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ अपडेटेड बम्पर और हेडलैम्प असेंबली भी मिलेगी। दूसरी ओर कार के रियर में पूरी-चौड़ाई वाली LED लाइट बार के साथ री-डिजाइन किया गया टेलगेट शामिल है। इसके अलावा, अपकमिंग कार के प्रोफाइल में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है।

1.2-लीटर TGDI इंजन से लैस होगी कार
वहीं, कार के इंटीरियर में 10.25-इंच स्क्रीन, 360-डिग्री कैमरा, कूल्ड सीटें, रियर एसी वेंट और नया लुक वाला डैशबोर्ड दिया जा सकता है। मौजूदा कार में एक 1.5-लीटर डीजल, 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल और एक 1.2-लीटर TGDI का इंजन दिया जा सकता हैI जबकि XUV300 फेसलिफ्ट पावरफुल 131bhp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल (TGDI) इंजन के साथ आइसिन-सोर्स्ड 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर के साथ आएगी। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें