Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Nadeem brutality with minor 11th class student auto driver raped absconded arrested

11वीं की नाबालिग छात्रा से नदीम की हैवानियत, ऑटो चालक रेप कर फरार; गिरफ्तार

आरोप है कि रविवार शाम ऑटो चालक उसे एक सुनसान खाली प्लॉट में ले गया और वाहन में उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद नाबालिग को मंगलपड़ाव पर छोड़कर आरोपी भाग गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Himanshu Kumar Lall हल्द्वानी, हिन्दुस्तान, Tue, 30 July 2024 10:16 AM
share Share

कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ पॉक्सो में केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा 11 में पढ़ती है और हर रोज की तरह रविवार को संगीत सीखने घर से निकली थी। संगीत की कक्षा के बाद वह ऑटो से लौट रही थी।

आरोप है कि रविवार शाम ऑटो चालक उसे एक सुनसान खाली प्लॉट में ले गया और वाहन में उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद नाबालिग को मंगलपड़ाव पर छोड़कर आरोपी भाग गया। लड़की ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी।

पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग के बताए रूट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज से आरोपी लाइन नंबर 5 निवासी मो. नदीम को घास मंडी इलाके से पकड़ लिया। सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि दुष्कर्म की पुष्टि के बाद आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें