Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़We took the vote how will we give the money Rajbhar taunts Akhilesh-Rahul before the ministers meeting

वोट तो लिया पैसे कैसे देंगे, मंत्रियों की बैठक से पहले अखिलेश-राहुल पर राजभर का तंज

यूपी में मंत्रियों की बैठक में शामिल होने से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओपी राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज किया।

लाइव हिन्दुस्तान लखनऊ Sat, 8 June 2024 07:01 AM
share Share

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने मंत्रियों की बैठक में शामिल राहुल-अखिलेश पर तंज किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने झूठी अफवाह फैलाई। विपक्ष ने कहा कि संविधान और आरक्षण खतरे में है जिसको लेकर अफवाह फैली। वहीं विपक्ष ने पैसे का लालच भी दिया और अब वही लोग उनके कार्यालय पर पैसे लेने के लिए पहुंच रहे हैं।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओपी राजभर ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने झूठ बोला कि अगर बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आई तो वह संविधान बदल देगी। उन्होंने लोगों को एक लाख रुपये देने की भी बात की। उन्होंने वोट तो ले लिया, लेकिन पैसा कैसे देंगे? वे केवल राजनीति करते हैं। उन्होंने का कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सर्वांगीण विकास हुआ है।

राजभर ने ये बातें सीएम योगी द्वारा बुलाई मंत्रियों की बैठक से पहले कहीं। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जनता किन बातों से नाराज है इसको हम लोग जानने की कोशिश करेंगे हम लोग जनता के बीच रहने वाले लोग हैं लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे हम उनको ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं उनका जो विकसित भारत बनाने का संकल्प है वह पूरा हो दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का संकल्प पूरा हो देश को आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प पूरा हो। 

देश ने एक बार फिर एनडीए पर भरोसा जताया, जयवीर बोले

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि देश ने एक बार फिर एनडीए पर भरोसा जताया है और एनडीए को जनादेश दिया है जिसकी वजह से देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं आने वाले समय में जन आकांक्षाएं ,जन कल्याणकारी योजनाएं व विकास के कार्य किए जाएंगे वहीं भितरघात के सवाल पर कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने कहा लोकतंत्र में हार जीत होती रहती है कई चीजे पार्टी फोरम पर आ गई है उनकी समीक्षा की जाएगी। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें