Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़ravikishan did bhojpuri film muhurt in gorakhpur seen in different look with nirhua and amarpali dubey

भोजपुरी फिल्‍म के मुहूर्त में रविकिशन ने CM योगी को कहा थैंक यू, निरहुआ-आम्रपाली संग अलग अंदाज में नज़र आए

सांसद और फिल्‍म स्‍टॉर रविकिशन ने शनिवार को गोरखपुर में भोजपुर फिल्‍म 'ठीक हैं' का मुहूर्त किया। इस मौके पर भोजपुरी स्टॉर निरहुआ और आम्रपाली के साथ वह एक अलग अंदाज में...

Ajay Singh हिन्‍दुस्‍तान टीम , गोरखपुर Sat, 5 Dec 2020 02:38 PM
share Share

सांसद और फिल्‍म स्‍टॉर रविकिशन ने शनिवार को गोरखपुर में भोजपुर फिल्‍म 'ठीक हैं' का मुहूर्त किया। इस मौके पर भोजपुरी स्टॉर निरहुआ और आम्रपाली के साथ वह एक अलग अंदाज में दिखे। 

इधर, गोरखपुर में लगातार फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। रामगढ़झील और नौका विहार की लोकशन फिल्‍म निर्माताओं को भाने लगी है। फिल्‍म 'ठीक हैं' का मुहूर्त भी नौका विहार पर हुआ। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

मुहूर्त के बाद सांसद रविकिशन ने कहा कि गोरखपुर निर्माता-निर्देशकों की पसंद बनता जा रहा है। इस वक्‍त भी यहां कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। रविकिशन ने उम्‍मीद जताई कि निकट भविष्‍य में गोरखपुर में बनने वाली फिल्‍मों की संख्या और बढ़ोत्‍तरी होगी। इन फिल्‍मों में बड़ी संख्‍या में स्‍थानीय कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा। 

अलग-अलग लोकेशन्‍स पर शूटिंग से अप्रत्‍यक्ष रोजगार को भी बढ़ावा मिलेगा। यह क्षेत्र पर्यटन के मानचित्र पर भी चमकेगा। कला के क्षेत्र में गोरखपुर राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना सकेगा। सांसद रविकिशन ने किया सीएम योगी का विजन पूरे प्रदेश और देश के विकास का है। गोरखपुर में फिल्‍मों की शूटिंग को बढ़ावा मिलने से गोरखपुर ही नहीं आसपास के जिलों के कलाकारों को भी अवसर मिलेंगे। 

यूपी में फिल्‍म सिटी के निर्माण के प्रयासों के लिए सीएम योगी के प्रति आभार जताते हुए रविकिशन ने कहा कि यूपी सरकार ने प्रदेश में एक ऐसी फिल्म सिटी के निर्माण का जिम्मा उठाया है जो देश ही नहीं, विश्व स्तर पर जानी जाएगी। रविकिशन ने कहा कि स्‍थानीय कलाकारों को अपने जिले और प्रदेश में ही बड़ा प्‍लेटफार्म मिलेगा। सीएम योगी के प्रयासों से कलाकारों का हौसला बहुत बढ़ गया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें