Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़now narad rai showed his attitude in bjp said be it tehsil or dm Office officers do not listen to party workers

बीजेपी में अब नारद राय ने दिखाए तेवर, कहा-तहसील हो या DM ऑफिस; पार्टी वर्करों की नहीं सुनते अफसर 

लोकसभा चुनाव में अपेक्षा के अनुरूप परिणाम नहीं आने के बाद से यूपी भाजपा में हर दिन कोई न कोई नेता अपना दर्द लेकर सामने आ रहा है। अब बलिया में नारद राय ने भी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है।

Ajay Singh लाइव हिन्‍दुस्‍तान , बलियाSun, 21 July 2024 04:05 AM
share Share

लोकसभा चुनाव में अपेक्षा के अनुरूप परिणाम नहीं आने के बाद से यूपी भाजपा में हर दिन कोई न कोई नेता अपना दर्द लेकर सामने आ रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान ही सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए नारद राय ने भी अब कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया है। नारद राय ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि हमारे जिले में बंदूक का ही नहीं छुरी का भी लाइसेंस नहीं बन रहा है। यह छोटी बात नहीं है। जाते-जाते कलेक्‍टर ने एक संविदा पर काम करने वाले का लाइसेंस बनाकर हम नेताओं और कार्यकर्ताओं के मुंह पर तमाचा मारने का काम किया है। 

नारद राय शुक्रवार को कलक्ट्रेट परिसर स्थित गंगा बहुद्देश्यीय सभागार में भाजपा के मतदाता सम्मान समारोह में बोल रहे थे। इसमें मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालू के साथ ही परिवहन मंत्री व नगर विधायक दयाशंकर सिंह, अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी मौजूद रहे।

नारद राय ने कहा कि तहसील में हमारा कार्यकर्ता जब लोगों की पैमाइश, खारिज दाखिल और छोटे-छोटे काम लेकर तहसीलदार, एसडीएम से मिलता है तो उसे सम्‍मान नहीं मिलता। पंचायत से लेकर डीएम ऑफिस तक यही स्थिति है। भाजपा कार्यकर्ता दलाली या घूसखोरी के लिए किसी अधिकारी के पास नहीं जाता। जनता की सेवा के लिए जाते हैं लेकिन सुनवाई नहीं होती। गन लाइसेंस के लिए चौकी से जिलाधिकारी कार्यालय तक दौड़ता-भागता रहताहै लेकिन सुनवाई नहीं होती। उन्‍होंने प्रभारी मंत्री और जिलाध्‍यक्ष से कार्यकर्ता का सम्‍मान सुरक्षित और सुनिश्चित करने की मांग की। 

कार्यकर्ता का सम्मान प्राथमिकता

इस मौके पर कार्यकर्ताओं की भूमिका को अहम बताते हुए मुख्य अतिथि दयाशंकर मिश्र दयालू ने कहा कि मतदाता व कार्यकर्ताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार देश में सरकार बनाने में कार्यकर्ताओं ने जो मेहनत की है, उसके लिए पार्टी हर स्तर पर उनके साथ खड़ी है।

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह देश आगे बढ़ रहा है, वह बिना कार्यकर्ताओं के संभव नहीं था। कहा कि सपा प्रदेश में कुछ सीट जीतकर अति उत्साह में है। उन्हें पता होना चाहिए कि हर बार बबूल के पेड़ के पास आम नहीं मिलता। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें