Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Lok Sabha elections Rebellion in Rampur against Azam Khan Party office opened in private building invitation to Akhilesh

आजम खान के खिलाफ रामपुर में ही बगावत? पुराने सपाइयों ने निजी भवन में खोला सपा का दफ्तर, अखिलेश को न्योता

लोकसभा चुनाव से पहले सपा महासचिव आजम खान के खिलाफ उनके इलाके रामपुर में ही बगावत का झंडा बुलंद हो रहा है। पुराने समाजवादियों ने निजी भवन में दफ्तर खोला है। उद्घाटन के लिए अखिलेश को न्योता भेजा है।

Yogesh Yadav हिन्दुस्तान, रामपुरSat, 3 Feb 2024 05:04 PM
share Share

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मशकूर अहमद मुन्ना ने अपने पुराने समाजवादी साथियों को साथ लेकर रामपुर में शनिवार को एक निजी भवन में सपा का जिला कार्यालय खोल दिया है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को पत्र लिखकर कार्यालय के उद्घाटन का न्योता भी भेजा है। इस दौरान आजम खां पर रामपुर में पार्टी को डुबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी तय करेंगे।

यूपी में योगी सरकार बनने के बाद से ही आजम खान की मुश्किलें लगातार जारी हैं। जबरदस्त पैरवी के कारण उन्हें कई मामलों में कोर्ट का चक्कर लगाना पड़ रहा है। बेटे अब्दुल्ला आजम के फर्जी सर्टिफिकेट के मामले में पूरे परिवार को सजा मिल चुकी है। आजम, उनकी पत्नी और बेटा इस समय भी जेल में ही है। इस बीच रामपुर में ही पुराने सपाइयों ने उनके खिलाफ बगावत कर दी है। रामपुर-बरेली निर्वाचन खंड से एमएलसी चुनाव लड़ चुके जिपं के पूर्व अध्यक्ष मशहूर अहमद मुन्ना ने राधा रोड स्थित निजी भवन में सपा के जिला कार्यालय पर बोर्ड टंगवाने के बाद अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि रामपुर में अभी तक सपा का कार्यालय नहीं था। आजम खां ने सरकारी बिल्डिंग पर अवैध कब्जा कर पार्टी का नहीं अपना दफ्तर खोला था।

प्रशासन ने आजम के दफ्तर को खाली करा लिया था। कहा कि रामपुर में न सपा का अध्यक्ष है और न ही संगठन है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आजम खां ने सपा की लुटिया डुबो दी। उनके विधायक भी गुमशुदा हैं, लेकिन अब मजबूत संगठन खड़ा किया जाएगा। पार्टी दफ्तर से ही लोगों की समस्याएं सुनकर निराकरण कराया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी सारे कार्यकर्ता मिलकर उम्मीदवार तय करेंगे। उन्होंने अखिलेश यादव को चिट्ठी भेजकर पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन करने का आग्रह किया है। कहा कि आप पार्टी कार्यकर्ताओं के दिलों की धड़कन हैं और उन्हें समझते हैं। इस कार्यालय के उद्धाटन के लिए रामपुर आएंगे ते यह पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बेहद खुशी का मौका होगा। इस मौके पर महेंद्र सिंह टोरा, यादव महासभा के जिला अध्यक्ष करन सिंह यादव, मुजफ्फर अली, मुजस्सिम, जकी अहमद भी मौजूद रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें