Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़kaisi kaisi sdm bana di jati inhe to mai goli mar dunga audio of food safety department official goes viral

कैसी-कैसी SDM बना दी जाती हैं...इन्हें तो मैं गोली मार दूंगा; खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी का ऑडियो वायरल

तीन दिन पहले खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी ने नायब तहसीलदार के साथ शराब के नशे में अभद्रता की थी। इससे नाराज खाद्य सुरक्षा के अधिकारी ने किसी से फोन पर बातचीत में SDM के लिए यह धमकी भरे डायलाग बोले।

Dinesh Rathour संवाददाता, महोबाFri, 8 April 2022 04:11 PM
share Share

महोबा में वायरल एक ऑडियो जबर्दस्त चर्चा में है। ऑडियो में एक व्यक्ति दूसरे से कह रहा है, 'कैसी-कैसी एसडीएम बना दी जाती हैं...इन्हें तो मैं गोली मार दूंगा।' कहा जा रहा है कि यह बोलने वाला खाद्य सुरक्षा विभाग का अधिकारी है और वह शराब पीकर अभद्रता करने के मामले में कार्रवाई से खफा है। उधर, एसडीएम ने ऑडियो के आधार पर डीएम से उसकी शिकायत भी की है। 'हिन्दुस्तान' वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

चर्चा है कि, तीन दिन पहले खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी ने नायब तहसीलदार के साथ शराब के नशे में अभद्रता की थी। नायब तहसीलदार ने इसकी जानकारी एसडीएम को दी। उन्होंने मेडिकल कराया तो शराब की पुष्टि हो गई। इससे नाराज खाद्य सुरक्षा के अधिकारी ने किसी से फोन पर बातचीत में एसडीएम के लिए यह धमकी भरे डायलाग बोले। आडियो में कहा, 'अगर एसडीएम ने नौकरी खाई तो उसे गोली से मार देंगे।' वहीं, जिलाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि मामले की जांच अपरजिलाधिकारी न्यायिक शिशिर कुमार को सौंपी गई है। एसपी सुधा सिंह ने कहा, वायरल ऑडियो उनके संज्ञान में आया है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

जब्त गाड़ी छोड़ने पर बिगड़ी बात

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में बीते बुधवार को एक पिकअप से नकली गुटखा बरामद करने के बाद उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था। बाद में कोतवाली पुलिस ने वाहन को छोड़ दिया। इस पर एसडीएम ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी को तलब कर लिया था। इसी पर कर्मचारी ने शराब के नशे में नायब तहसीलदार के साथ अभद्रता कर दी थी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें