Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़Girlfriend called boyfriend to meet in hotel then tied him up and committed such a crime that there was shouting and screaming

होटल में मिलने को बुलाया फिर ब्वायफ्रेंड को बांधकर गर्लफ्रेंड ने की ऐसी वारदात, मची चीख पुकार

लखनऊ में गर्लफ्रेंड ने अपने ब्वायफ्रेंड को होटल में मिलने के लिए बुलाया। वहां शादी से मना करने पर प्रेमिका ने प्रेमी को रस्सी से बांध दिया और चाकू से गला रेत दिया।

Deep Pandey हिन्दुस्तान, लखनऊSat, 15 June 2024 08:32 AM
share Share

लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में एक नर्स ने गुरुवार देर रात अपने प्रेमी को खुर्दही बाजार स्थित एआर होटल में मिलने को बुलाया। उसने कमरा बुक करा रखा था। यहां प्रेमी ने नर्स से शादी करने से मना किया तो उसने प्रेमी की पिटाई की,उसके हाथ-पैर बांधे और फिर उसका गला रेत दिया। खून से लथपथ प्रेमी ने शोर मचाया तो होटल कर्मचारी कमरे की तरफ दौड़े। इस बीच ही आरोपी नर्स चाकू बेड के नीचे छिपाकर भाग निकली। कर्मचारियों ने गम्भीर रूप से घायल युवक को ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। उधर पीड़ित की मां ने आरोपी नर्स के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया। 
 
गोसाईंगंज निवासी इलेक्ट्रिशियन अंकित कुमार की दोस्ती डेढ़ साल से गोसाईंगंज निवासी एक नर्स से है। दोनों अक्सर साथ आते-जाते रहते हैं। गुरुवार शाम को नर्स ने फोन कर अंकित को मिलने एआर होटल में बुलाया। यहां उसने कमरा नम्बर 207 बुक कराया था। दोनों लोग कमरे में गये। कुछ देर बाद ही झगड़े की आवाज सुनाई देने लगी। होटल कर्मी कमरे पर पहुंचे। तो युवती ने कर्मचारियों को आपसी मामला बताकर लौटा दिया।

हाथ-पैर बांध कर मारा चाकू, बेड़ के नीचे छिपाया

होटल कर्मियों को वापस करने के बाद नर्स ने प्रेमी अंकित के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। फिर पर्स में रखा चाकू निकाल कर अंकित के गले पर वार कर दिया। गहरा घाव होने से अंकित की दर्द से कराहने लगा। उसके चिल्लाने पर नर्स ने चाकू बेड़ के नीचे छिपाया और भाग निकली। युवती को अचानक कमरे से निकलते देख होटल कर्मी भी घबरा गए। कमरे में पहुंचने पर अंकित घायल पड़ा मिला। कर्मचारियों ने ही उसे बंधनमुक्त कर सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल भिजवाया।  

शादी करने से कर रहा था मना
पुलिस ने बताया कि निजी हॉस्पिटल में नर्स काफी समय से अंकित से शादी करने के लिए कह रही थी। अंकित उसकी बात सुनने को तैयार नहीं हुआ। गुरुवार को जब होटल में नर्स ने शादी की बात की तो फिर दोनों में विवाद होने लगा था। इसके बाद ही उसने प्रेमी पर जानलेवा हमला कर दिया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
एडीसीपी दक्षिण शशांक सिंह ने बताया कि घायल अंकित की हालत खतरे से बाहर है। मां मंजू देवी ने आरोपी नर्स के खिलाफ बेटे अंकित पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। कमरे में छिपाया गया चाकू भी मिल गया है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें