Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़boyfriend came to meet girlfriend at midnight villagers got them married

आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने घर में बंदकर दोनों की करा दी शादी

बरेली में एक युवक रात में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। उसे घर में घुसता देख गांव वालों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। अगले दिन पंचायत के बाद प्रेमी युगल का शादी करा दी गई।

Pawan Kumar Sharma हिन्दुस्तान, बरेलीTue, 25 June 2024 10:25 AM
share Share

यूपी के बरेली में एक युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। उसे घर में जाता देख ग्रामीणों ने बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा दी। सूचना पर प्रेमिका के माता-पिता रात में ही गांव पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों में पंचायत के बाद प्रेमी युगल शादी करा दी गई।

ये घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली एक किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा है। उसके मां-बाप उत्तराखंड के रुद्रपुर में नौकरी करते हैं। वह गांव में अपनी छोटी बहन के साथ रहती है। नवाबगंज के ही एक गांव में रहने वाले एक युवक की बुआ उसके ही गांव में रहती है। जिसके घर आने जाने के दौरान उसका उससे प्रेम संबंध हो गया। वह रात के अंधेरे में उससे मिलने के लिए उसके घर जाता था। रविवार रात वह उससे मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। उसे घर के दरवाजे के अंदर घुसता देख ग्रामीणों ने बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा उसे घर के अंदर बंधक बना दिया। नाराज ग्रामीणों ने वहां हंगामा काटने के बाद उसके माता-पिता को इसकी खबर दी। जिस पर वह रात में ही दौड़े-दौड़े घर आए। बाद में दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत हुई। जिसमें उनका शादी कराने की बात तय हुई। सोमवार को कस्बे के एक मंदिर में उन दोनों को ले जाकर उनकी शादी करा दी गई।

प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

भदोही में एक प्रेमी ने प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए दूल्हे और 2 बच्चों के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं, दो दिन बाद आरोपी युवक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। ये घटना 18 जून की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह सभाजीत गौतम की बेटी से प्यार करता था, लेकिन लड़की के परिवार के लोग उसकी शादी जबरन सुदामा गौतम से करा रहे थे। इसे रोकने के लिये उसने बारात में सुदामा पर हमला कराने की योजना बनायी। उसके दो दोस्तों सचिन सिंह और युवराज सिंह ने बारात में पहुंचकर दूल्हे पर तेजाब उड़ेल दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें