Notification Icon
Hindi Newsउत्तर प्रदेश न्यूज़गोरखपुरTeen s dead body not recognised after one week of murder also in Gorakhpur

सप्ताह भर बाद भी नहीं हो सका किशोरी के शव की शिनाख्त

गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के उमरपुर गांव के बागीचे में गोली मारकर हत्या कर फेंका मिला किशोरी के शव का शिनाख्त एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सका है। घटनास्थल के नजदीक के मोहल्लों में लोगों से पूछताछ और...

हिन्दुस्तान टीम गोरखपुरTue, 27 Nov 2018 03:25 PM
share Share

गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के उमरपुर गांव के बागीचे में गोली मारकर हत्या कर फेंका मिला किशोरी के शव का शिनाख्त एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सका है। घटनास्थल के नजदीक के मोहल्लों में लोगों से पूछताछ और आसपास क्षेत्रों में जांच पड़ताल के बाद अब पुलिस किशोरी के कहीं बाहर का होने का संदेह जता रही है।

उमरपुर गांव के पश्चिम आम के बागीचे में 21 नवम्बर की सुबह नित्यकर्म को गए युवक ने एक 16 वर्षीय किशोरी का शव देखा और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने मौजूद लोगों की मदद से शव के शिनाख्त की कोशिश भी की लेकिन पहचान नहीं हुई। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के किशोरी को एक गोली मारकर हत्या की पुष्टि हुई। उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर नोकिले हथियार से वार किया गया था।

किशोरी के शरीर पर गुलाबी रंग का टी शर्ट, नीले रंग का लोअर मौजूद था। पुलिस किशोरी की पहचान के लिए आसपास मोहल्लों के साथ सीमावर्ती जिलों में उसकी शिनाख्त की कोशिश में जुट गई। शव मिलने के एक सप्ताह बाद भी शिनाख्त नहीं होने पर अब पुलिस किशोरी के बाहर का होने का संदेह जता रही है।

एसपी नार्थ रोहित सिंह सजवान ने बताया कि अभी किशोरी के शव की पहचान नहीं हो सकी है। सोशल मीडिया के माध्यम से उसके पहचान की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि किशोरी स्थानीय होती तो अभी तक कोई न कोई परिचित सामने आ जाता। इससे यहीं अनुमान लग रहा है कि वह बाहर की रहने वाली थी। उसकी शिनाख्त के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें