Notification Icon

वीडियो क्लिप लेकर एसपी से लगाई गुहार

शहर कोतवाली के दीनदयाल बाग निवासी रामसेवक, होरीलाल, रामनरेश, सुरेश, सोनी समेत एक दर्जन लोग बुधवार को एसपी कार्यालय आए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया जिसमें बताया कि गांव का ही एक...

हिन्दुस्तान टीम फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 24 Oct 2018 05:56 PM
share Share

शहर कोतवाली के दीनदयाल बाग निवासी रामसेवक, होरीलाल, रामनरेश, सुरेश, सोनी समेत एक दर्जन लोग बुधवार को एसपी कार्यालय आए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया जिसमें बताया कि गांव का ही एक शातिर युवक सट्टे की खुलेआम खाईबाड़ी करता है। शाम 6 बजे से ही उसके घर पर असमाजिक तत्वों का आना जाना शुरू हो जाता है। मोहल्ले में शिक्षित व संभ्रांत लोग भी रहते हैं जिनके बच्चे पढ़ने लिखने वाले हैं। कई बार मोहल्ले के लोगों ने सट्टे की खाईबाड़ी पर आपत्ति जाहिर की जिस पर दबंग ने मोहल्ले के लोगों को जान से मारने की धमकी दी। सट्टे से कई गरीब अपना सब कुछ गंवा चुके हैं। ेलेकिन दबंग के खिलाफ स्थानीय पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए दो वीडियो क्लिपें भी दिखाईं जिसमें सट्टा करने वाला अपने घर पर बैठकर पर्चियंा लिख रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें