Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Missing of coaching students in Kota become challenge for rajasthan police another boy is missing

कोटा में कोचिंग छात्रों का गायब होना पुलिस के लिए बना चुनौती, एक और हुआ लापता

राजस्थान के कोटा में कोचिंग सेंटरों में पढ़ने वाले छात्रों के लापता होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला महावीर नगर इलाके से सामने आया है, जहां पर एक और कोचिंग छात्र लापता हो गया।

Praveen Sharma योगेन्द्र महावर, कोटाMon, 20 May 2024 05:53 AM
share Share

राजस्थान की शिक्षा नगरी कोटा में कोचिंग सेंटरों में पढ़ने वाले छात्रों के लापता होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला महावीर नगर इलाके से सामने आया है, जहां पर एक और कोचिंग छात्र लापता हो गया। इसी इलाके से पहले लापता हुए एक छात्र को पुलिस ने मथुरा से ढूंढ निकाला है। इस मामले में आगे कार्रवाई की ही जा रही थी कि पुलिस को एक और छात्र के लापता होने की जानकारी मिली। पुलिस के मुताबिक, दोनों छात्र बिहार के रहने वाले हैं जो कि कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहे हैं।

छात्रों के लापता होने की घटना बनी पुलिस के लिए चुनौती

कोटा में पिछले कुछ महीनो से लगातार कोचिंग छात्रों के लापता होने के मामले अब पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। हालांकि, लापता हुए कुछ छात्र को पुलिस ने बरामद भी कर लिया है, लेकिन अभी भी कई ऐसे छात्र हैं जिन तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। विज्ञान नगर इलाके से लापता हुए एक छात्र का 13 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं, महावीर नगर इलाके से लापता हुए छात्र की तलाश के लिए टीम बना दी गई है। पुलिस का कहना है कि छात्र के परिजनों से भी इस मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

परिजनों को है अपने बच्चों के वापस आने का इंतजार

आपको बता दें कि, पहले कोटा में छात्रों के सुसाइड की घटनाएं लगातार बढ़ रही थीं, लेकिन अब छात्रों के लापता होने की घटनाएं लगतार सामने आने से परिजनों को भी अपने बच्चों की चिंता सताने लगी है। हाल ही में लापता हुए छात्रों के अब तक नहीं मिलने से उनके परिजन काफी परेशान होने लगे हैं। परिजन आए दिन थानों के चक्कर भी लगा रहे हैं।, लेकिन वहां उन्हें सिर्फ आश्वासन के अलावा और कुछ नहीं मिल रहा है। परिजनों ने अब सोशल मीडिया का सहारा लेकर भी अपने बच्चों से वापस आने की अपील भी की है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें