Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Dhirendra Shastri News: India is not Babur country it is Raghuvar country Dhirendra Krishna Shastri

भारत बाबर का नहीं, रघुवर का देश, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जोधपुर में आध्यत्मिक समाधान सत्र में बोले

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सोमवार को जोधपुर में सनातन धर्म और हिंदू राष्ट्र का बिगुल फूंका। उन्होंने दशहरा मैदान में आयोजित आध्यत्मिक समाधान सत्र में कहा कि हमें गर्व होना चाहिए।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 8 April 2024 03:15 PM
share Share

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सोमवार को जोधपुर में सनातन धर्म और हिंदू राष्ट्र का बिगुल फूंका। उन्होंने दशहरा मैदान में आयोजित आध्यत्मिक समाधान सत्र में कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि हम सनातनी है। हमें इसे बनाए रखना होगा। करीब दो घंटे तक उन्होंने हिंदू धर्म पर अपनी बात रखी।  इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने गजेंद्र सिंह शेखावत से कहा कि आप जल्दी कथा आयोजन की तैयारी करें, हम जोधपुर में कथा भी करेंगे। यहां दिव्य दरबार लगाएंगे।सोमवार को विश्व हिंदू परिषद, जोधपुर द्वारा आयोजित श्रीराम नवमी महोत्सव में बागेश्वर धाम सरकार ने कहा, हर हिन्दू माथे पर तिलक लगाए और घर के बाहर अपने धर्म का ध्वज लगाए। उन्होंने कहा, हम किसी मजहब के विरोधी नहीं हैं, लेकिन अपने धर्म के कट्टर भी हैं। हम किसी के विरोधी नहीं, सबको रहना चाहिए, लेकिन कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे। उन्होंने कहा, जब तक हमारे प्राण रहेंगे, तब सनातनियों को एकजुट करते रहेंगे। 

बागेश्वर धाम सरकार ने कहा, वो सनातन धर्म विरोधियों की ठठरी भी मारेंगे। जात-पात मिटाकर राजस्थान में हिन्दू ध्वज लहराएंगे। बागेश्वर धाम सरकार ने कहा, मैंने शेखावत जी से आते-आते कहा कि तैयारी करो, आने वाले दिनों में जोधपुर में पांच दिन की कथा का आयोजन करेंगे और दिव्य दरबार भी लगाएंगे। भविष्य में जोधपुर आते रहेंगे। इससे पहले, बागेश्वर धाम सरकार केंद्रीय मंत्री शेखावत के निवास पर भी पहुंचे और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें