Notification Icon
Hindi Newsराजस्थान न्यूज़Ashok Gehlot targeted CM Bhajanlal Sharma on deaths due to disaster and rain

किरोड़ी लाल मंत्री पद पर है या नहीं, अशोक गहलोत ने सीएम भजनलाल से पूछा 

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने एक्स पर लिखा- राज्य के आपदा राहत मंत्री के बारे में जनता को यह नहीं पता कि वो पद पर हैं या उनका इस्तीफा स्वीकार हो गया है। स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

Prem Narayan Meena लाइव हिंदुस्तान, जयपुरMon, 12 Aug 2024 07:39 AM
share Share

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। गहलोत ने एक्स पर लिखा-प्रदेशभर में भारी बारिश एवं इससे संबंधित दुर्घटनाओं के कारण 25 से अधिक जानें जा चुकी हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी आपदा की स्थिति में राज्य के आपदा राहत मंत्री के बारे में जनता को यह नहीं पता कि वो पद पर हैं या उनका इस्तीफा स्वीकार हो गया है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए जिससे उचित मॉनिटरिंग एवं राहत बचाव कार्यों के लिए निर्देशन मिल सकें। विकट परिस्थितियों में ऐसी असमंजस की स्थिति राज्य की जनता के साथ छलावे जैसा है। उल्लेखनीय है कि आपदा विभाग किरोड़ी लाली मीणा के पास था। लेकिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। गहलोत ने किरोड़ी लाल का नाम लिए बिना कहा कि वह पद पर है या नहीं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें