Hindi Newsफोटोबिहारनीतीश की विपक्षी एकता मीटिंग पर BJP का पोस्टर हमला कांग्रेस से लालू तक पर निशाना

नीतीश की विपक्षी एकता मीटिंग पर BJP का पोस्टर हमला कांग्रेस से लालू तक पर निशाना

पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता मीटिंग को लेकर नेताओं का आना शुरू हो चुका है। इस बीच बीजेपी ने पोस्टर के जरिये नीतीश कुमार विपक्षी एकता मीटिंग पर जमकर हमला बोला...

MalayThu, 22 June 2023 10:01 AM
1/6

23

पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता मीटिंग को लेकर नेताओं का आना शुरू हो चुका है। इस बीच बीजेपी ने पोस्टर के जरिये नीतीश कुमार विपक्षी एकता मीटिंग पर जमकर हमला बोला है।

2/6

बीजेपी की ओर से जारी पोस्टर में एक ओर नीतीश का वह बयान दिखाया गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन इनके साथ नहीं जाएंगे। वहीं दूसरी ओर नीतीश कुमार को लालू की गोद में बिठाए दिखाया गया है।

3/6

एक अन्य पोस्टर में नीतीश कुमार और लालू यादव को आपातकाल का विरोध करते हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरी ओर विपक्षी एकता को लेकर नीतीश और तेजस्वी को कांग्रेस से समर्थन मांगते दिखाया गया है।

4/6

11 3

बीजेपी की ओर से एक अन्य पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें लिखा है कि लोकतंत्र के हत्यारे आज किस मुंह से जेपी की धरती पर आ रहे हैं।

5/6

बिहार बीजेपी ने पटना की सड़कों पर विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर तंज कसते हुए पोस्टर लगाए हैं।

6/6

-

बीजेपी शु्क्रवार को हो रहे महाजुटान से पहले चुन-चुन कर विरोधियों पर निशाना साध रही है। बीजेपी सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर विपक्षी दलों को घेर रही है।